• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार पर आवाज नहीं उठा रहे अखिलेश, सपा नेता कासिम राईन ने दिया इस्तीफा

|
Google Oneindia News

सुल्तानपुर, 15 अप्रैल: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव और एमएलसी चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद समाजवादी पार्टी के नेता अपने ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुखर होते नजर आ रहे हैं। विधानसभा सचिव सलमान जावेद राईन के इस्तीफे के बाद अब सुल्तानपुर के पूर्व चेयरमैन कासिम राईन ने भी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

SP leader Kasim Raeen resigns

कासिम राईन ने अपने इस्तीफा देने के पीछे बताया कि मुस्लिमों पर हो रहे है अत्याचार के खिलाफ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों द्वारा कोई अवाज नहीं उठाई जा रही है। पूर्व चेयरमैन कासिन राईन इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष नन्हे राम निषाद को भेजे अपने इस्तीफे में सपा अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है।

कासिम राईन ने लिखा कि, 'प्रदेशमें हो रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों पर अत्याचार के खिलाफ प्रदेश से लेकर जिले तक सत्ता का मलाई खाने वाले समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं का आवाज न उठाना, आजम खान का परिवार सहित जेल में डाल दिया जाना। नाहिद हसन को जेल भेज दिया जाना, साजिल इस्लाम का पेट्रोल पंप गिर दिया जाना।'

जैसे मुद्दों पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व पार्टी के अन्य पदाधिकारियों द्वारा आवाज न उठाना। इनसभी मुद्दों पर समाजवादी पार्टी का उदासीन होना यह दर्शाता है कि पार्टी को मुस्लिम समुदाय पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाने में कोई रूचि नहीं है। सपा की इन्हीं नीतियों से खिन्न होकर प्रार्थी अपने सभी पदों से इस्तीफा दे रहा है।

ये भी पढ़ें:- यूपी में 14 IAS अधिकारियों को किया गए इधर से उधर, जानें किसे कहां मिला नया चार्जये भी पढ़ें:- यूपी में 14 IAS अधिकारियों को किया गए इधर से उधर, जानें किसे कहां मिला नया चार्ज

Comments
English summary
SP leader Kasim Raeen resigns
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X