• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुल्तानपुर में सांसद की तरफ फूल माला लेकर बढ़ा समर्थक, मेनका गांधी ने लेने से इनकार करते हुए जोड़ लिए हाथ

|
Google Oneindia News

सुल्तानपुर। मेनका गांधी उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से भाजपा की सांसद है, और वो तीन दिवसीय दौरे पर हैं। अपने नेता को सामने देखकर आम तौर पर स्वागत करने और फूल देने और माला पहनाने की इच्छा सभी की होती है। ऐसा ही एक वाक्या मेनका गांधी के साथ भी हुआ। यहां एक शख्स ने मेनका गांधी को फूल देना चाहा तो सांसद ने फूल स्वीकारने से इनकार कर दिया। इस दौरान सांसद मेनका गांधी ने कहा कि अब मैंने फूल लेना बंद कर दिया है।

BJP MP Maneka Gandhi said to supporter I do not accept garland now

दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी अपने क्षेत्र का हालचाल जानने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर आई है। इस दौरान उन्होंने दोस्तपुर, मोतीगरपुर और जयसिंहपुर के लोगों से मुलाकात की। जनता दर्शन के माध्यम से जनसमस्याओं को सुनकर उनका निपटारा भी किया। इस बीच एक जगह सड़क किनारे उनके स्वागत में लोगों की भीड़ जमा थी। उन्होंने काफिला रुकवाया। मोबाइल कान में लगा था और वह किसी फरियादी से बात कर रही थीं। गाड़ी पर बैठे-बैठे हाथ जोड़कर लोगों का हाल जानते हुए पूछा अब सब लोग ठीक हैं।

BJP MP Maneka Gandhi said to supporter I do not accept garland now

इसी दौरान एक बुजुर्ग जो हाथ में माला लिए थे, उन्होंने उसे मेनका गांधी को भेंट स्वरूप देना चाहा। इस पर मेनका ने कहा कि अब मैंने फूल लेना बंद कर दिया है। साल भर पहले ही मेनका ने मंच से कहा था कि हमें फूल देने की बजाए मिट्टी का एक गुल्लक बनाएं, उसमें रुपए जमा करें और हमें दें जो हम गरीब की मदद में लगा सकें।

रिश्वतखोरी की शिकायत पर लगाई थी फटकार

इससे पहले रिश्वतखोरी की शिकायत पर मेनका गांधी ने पेशकार को फटकार लगाई थी। दरअसल, विधानसभा क्षेत्र लंभुआ में एसडीएम के पेशकार ने एक व्यक्ति से 9 हजार रुपए रिश्वत में लिए थे। बुधवार को जब पीड़ित ने इसकी शिकायत मेनका गांधी से की तो उनका पारा गर्म हो गया। मेनका गांधी के प्रतिनिधि विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद ने पेशकार से कहा कि 9 हजार रुपए एक घंटे में वापस करो, मेरे क्षेत्र में रिश्वतखोरी नहीं चलेगी। मेनका गांधी ने आरोपी को जेल में डालने की धमकी भी दी।

ये भी पढ़ें:- 'अपनी 12 बीघा जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करूंगी', मैनपुरी की बुजुर्ग मां ने बेटों के रहते क्यों लिया यह फैसला?ये भी पढ़ें:- 'अपनी 12 बीघा जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करूंगी', मैनपुरी की बुजुर्ग मां ने बेटों के रहते क्यों लिया यह फैसला?

English summary
BJP MP Maneka Gandhi said to supporter I do not accept garland now
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X