• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अयोध्या जा रही टूरिस्ट बस पर गिरा बरगद का पेड़, दो की मौत, दर्जनों घायल

|
Google Oneindia News

सुलतानपुर। नेशनल हाईवे 330 फैजाबाद-इलाहाबाद पर शुक्रवार को एक टूरिस्ट बस के ऊपर पेड़ गिर गया। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के कटका के पास आंध्र प्रदेश की टूरिस्ट बस पर बड़ा पेड़ गिरा था। पेड़ गिरने से महिला सहित दो की मौके पर मौत हो गई। वहीं बस पर सवार 22 अन्य यात्रियों को चोटें आई हैं। जिनमें कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों का इलाज डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल सुल्तानपुर में चल रहा है।

banyan tree fallen on the tourist bus, two dead

एडीएम बल्दीराय प्रिया सिंह ने बताया कि सुल्तानपुर-फैजाबाद रोड पर कटका पुलिस चौकी के पास आंध्र प्रदेश की टूरिस्ट बस पर बरगद का पेड़ गिरने से एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गयी। बस में सवार 22 लोगों को मामूली चोट आई हैं। बस में 45 लोग थे। उन्होंने बताया कि आंध्र प्रदेश की बस प्रयागराज से होते हुए अयोध्या जा रही थी, जैसे ही सुल्तानपुर से फैजाबाद की तरफ बस रामरती इंटर कॉलेज के पास पहुंची ही थी कि पुराना बरगद का पेड़ बस पर गिर गया, जिससे बस में सवार कई यात्री दब गए।

banyan tree fallen on the tourist bus, two dead

इसमें आंध्र प्रदेश के जिला तुनितालुका तुरप गोदावरी, जिले के थाना क्वाटर नन्दू मंडलम के जगगन्नाथपुरम निवासी गोरिल्ला राजुल लंबा (45) पत्नी गोरुला कांदाबाबू व ईस्ट गोदावरी जिले के थाना बिल अमलापुरम निवासी मनीपिल्ला त्यागलवती सत्य बाबू (41) की इलाज के दौरान मौत हो गयी है। भाषा की वजह से जानकारी हासिल करने में दिक्कत हो रही है। घटना की जानकारी होते ही सुल्तानपुर जिलाधिकारी सी इंदुमती ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन सहित कई अधिकारियों को मौके और जिला अस्पताल में भेजा। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर सीबीएन त्रिपाठी को जिला अस्पताल में उपस्थित रहकर समुचित व्यवस्था बनाने का निर्देश देते हुए कहा कि घायलों की हर संभव मदद की जाए।

    अयोध्याः तालाब में डूबने से 3 किशोरों की मौत

    <strong>ये भी पढ़ें-UP: शादी रचाकर लखनऊ कोर्ट पहुंची शालिनी, परिजनों से जताया जान का खतरा</strong>ये भी पढ़ें-UP: शादी रचाकर लखनऊ कोर्ट पहुंची शालिनी, परिजनों से जताया जान का खतरा

    English summary
    banyan tree fallen on the tourist bus, two dead
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X