• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुल्तानपुर: जिगर के टुकड़े का शव कंधे पर लिए एंबुलेंस मांगता रहा बेबस पिता, ड्राइवर बोला- पहले 1800 रुपए फिर...

|

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में जिला अस्पताल में संवेदनहीनता को देखने को मिली। एक गरीब पिता अपने मासूम बेटे के शव को कंधे पर लेकर एंबुलेंस की मांग करता रहा, लेकिन उसे एंबुलेंस नहीं मिली। यही नहीं एक एंबुलेंस चालक ने उससे शव घर ले जाने के एवज में 1800 रुपए की मांग की। गरीब पिता के पास पैसे नहीं थे, लिहाजा वह बच्चे के शव के साथ बस अड्डे पहुंचा, जहां रोडवेज चौकी इंचार्ज ने उसे बस से घर रवाना किया। इस मामले में सीएमएस का कहना है कि जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ambulance driver demand rs 1800 after man asked to carry son body in sultanpur

सांप के काटने के बाद बच्चे को अस्पताल लाए थे रामनयन

जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के उसरौली गांव में रहने वाले रामनयन के तीन साल के बेटे दिव्यांश को सांप ने काट लिया था। रामनयन अपनी पत्नी सुमित्रा के साथ बेटे के इलाज के जिला अस्पताल पहुंचे थे। जिला अस्पताल में दिव्यांश की मौत हो गई। जिगर के टुकड़े की मौत से टूट चुका गरीब पिता शव को घर ले जाने के लिए सरकारी एंबुलेंस की मांग करता रहा, लेकिन कोई ले जाने को तैयार नहीं हुआ।

एंबुलेंस चालक ने गरीब से मांगे 1800 रुपए

इस बीच जिला अस्पताल में खड़ी एक एंबुलेंस के चालक ने रामनयन से शव घर ले जाने के लिए 1800 रुपए की मांग की। रामनयन के पास इतने रुपए नहीं थे। बेटे के शव के साथ पति-पत्नी रोते-बिलखते रोडवेज बस अड्डे पहुंचे। यहां पर रोडवेज चौकी इंचार्ज नियाजी की नजर पति-पत्नी पर पड़ी तो उन्होंने माजरा पूछा। रामनयन की पूरी बात सुनने के बाद चौकी इंचार्ज ने एक रोडवेज बस पर दंपती को उसके बेटे के शव के साथ बैठाकर घर के लिए रवाना किया। इस मामले में सीएमएस डॉ. प्रभाकर राय ने एंबुलेंस की दिक्कत की जानकारी से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि अगर किसी एंबुलेंस चालक ने पीड़ित से पैसे मांगे हैं तो जांच के बाद उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या होता है लोन वुल्फ अटैक? इस तरह ​दिल्ली को दहलाने वाला था आतंकी अबू यूसुफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ambulance driver demand rs 1800 after man asked to carry son body in sultanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X