• search
सुल्तानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्लफ्रेंड के होने वाले पति को कुल्हाड़ी से काटा, नहीं भरा मन तो सीने में घोंप दिया पेचकस

|

सुल्तानपुर। खबर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से है, यहां परमजीत नाम के शख्स ने अपनी प्रेमिका के होने वाले पति को रास्ते से हटाने के लिए जो रास्ता चुना, वो सुनकार आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, परमजीत ने अपनी प्रेमिका के होने वाले पति को घर में घुसकर कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। घटना को अनजाम देने के बाद वो फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने उसे पश्चिम सुलतानपुर-लखनऊ हाईवे रोड से गिरफ्तार कर लिया।

a man murdered his girlfriend future husband in Sultanpur

क्या है पूरा मामला

दरअसल, रंकेडीह गांव में 8 दिसंबर की रात दीपक की हत्या कर दी गई थी। दीपक की हत्या का आरोप हाजीपट्टी निवासी परमजीत पर लगा था। एसपी सिटी सुल्तानपुर ने बताया कि एसओ कुड़वार को इनपुट मिला था कि दीपक की हत्या का आरोपी थाना क्षेत्र के रवानिया पश्चिम सुलतानपुर-लखनऊ हाईवे रोड पर है। वह लखनऊ जाने की फिराक में है। इस सूचना पर एसओ कुड़वार अपनी टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। आरोपी को घेर कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

'मैं नहीं चाहता था उसकी शादी किसी और से हो'

पुलिस गिरफ्त में आए परमजीत ने पूछताछ में बताया कि दीपक कुमार की शादी हाजीपट्टी थाना धम्मौर के निवासी एक लड़की से तय हुई थी। उससे परमजीत का प्रेम संबंध करीब 2 साल से था। परमजीत ने बताया, 'मैं नहीं चाहता था कि उसकी शादी किसी और लड़के से हो। इसलिए मैंने लड़की से दीपक का नंबर लेकर उससे बात करना शुरू कर दिया। 1 दिसंबर को दीपक के परिवार वाले लड़की को देखने उसके घर गए थे। तब से मैं बहुत परेशान हो गया था और दीपक को रास्ते से हटाने के लिए सोचने लगा था।

पेजकस और कुल्हाड़ी से की हत्या

परमजीत ने पुलिस को बताया कि दीपक के न रहने से शादी साल दो साल के लिए टल जाती। ऐसे में दीपक को मारने की योजना बनाई और घर से पेंचकस लेकर उसे घर पहुंच गया। छत के रास्त से वो अंदर पहुंच गया और वहीं, आंगन में रखी कुल्हाड़ी दीपक की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, परमजीत ने दीपक सीने में पेचकस घोंप दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह पीछे से कूदकर भाग गया।

ये भी पढ़ें:- UP: सुहागरात से पहले लापता हुआ दूल्हा, दो दिन बाद पेड़ पर लटका मिला शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a man murdered his girlfriend future husband in Sultanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X