• search
श्रीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू के कनाचक में संदिग्ध पीले रंग की रोशनी दिखाई देने की सूचना मिलने पर चलाया गया तलाशी अभियान

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 16 मई। जम्मू जिले की अंतर्राष्ट्रीय सीमा के कनाचक क्षेत्र में रविवार को एक संदिग्ध पीले रंग की रोशनी दिखाई देने की सूचना मिलने के बाद वहां स्थानीय पुलिस द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया।

Kanachak

खबरों के मुताबिक एक स्थानीय नागरिक ने पुलिस को यह खबर दी थी कि कनाचक इलाके में कोई पीली रोशनी दिखाई दी है, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर जाकर तलाशी अभियान चलाया। इससे पहले आज ही कनाचक क्षेत्र में एक ड्रोन देखा गया था, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

वहीं, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के तुरकवांगन इलाके में आतंकियों ने आज आइईडी धमाका किया है। हालांकि इस धमाके में किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक के गांवों में बढ़ा कोरोना का खतरा, टास्क फोर्स ने कहा- ग्रामीण इलाकों में जल्द बनाएं क्वारंटाइन सेंटर

आइजीपी कश्मीर ने धमाके की पुष्टि करते हुए कहा कि इस हमले में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। सुरक्षाबलों द्वारा आइईडी लगाने वाले आतंकियों की आसपास के इलाके में तलाशी की जा रही है। ऐसी आशंका है कि आतंकी आसपास ही छिपे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि सेना और पुलिस की सतर्कता के कारण एक बड़ा हादसा टल गया अन्यथा बड़ी क्षति होती।

English summary
A search operation was launched in Kanachak in Jammu to get information about the yellow light
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X