खेल रत्न और अर्जुन अवॉर्ड्स की चयन समिति में सहवाग-पीटी उषा का नाम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग और पूर्व एथलीट पीटी उषा को इस साल के खेल रत्न और अर्जुन पुरस्कार चयन के लिए गठित 12 सदस्यीय समिति में शामिल किया गया है। वहीं द्रोणाचार्य अवॉर्ड और ध्यानचंद पुरस्कार को लेकर गठित कमेटी में बैडमिंटन के बड़े खिलाड़ी रहे पुलेला गोपीचंद और भारत के स्टार स्नूकर और बिलियर्ड्स खिलाड़ी पंकज आडवाणी को शामिल किया गया है।

खेल रत्न और अर्जुन अवॉर्ड्स की चयन समिति में सहवाग-पीटी उषा का नाम

न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) सीके ठक्कर समिति के अध्यक्ष

इस साल के खेल रत्न पुरस्कार और अर्जुन पुरस्कार के चयन को लेकर गठित 12 सदस्यीय समिति में पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग और अपने समय की पूर्व एथलीट पीटी उषा को शामिल किया गया है। इस समिति के अध्यक्ष न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) सीके ठक्कर होंगे। इस साल इस पुरस्कार को लेकर समिति की बैठक तीन अगस्त को होगी। बैठक में इस साल के पुरस्कार विजेताओं का चयन किया जाएगा।

बता दें कि इस समिति के दूसरे सदस्यों में मुकुंद किलेकर (मुक्केबाजी), सुनील डबास (कबड्डी), एमआर मिश्रा (पत्रकार), एस कन्नन (पत्रकार), संजीव कुमार (पत्रकार), लता माधवी (परा एथलीट), अनिल खन्ना (खेल प्रशासक), इंजेती श्रीवास्तव (डीजी, एसएआई) और राजवीर सिंह (संयुक्त सचिव, खेल मंत्रालय) शामिल हैं। वहीं द्रोणाचार्य अवॉर्ड और ध्यानचंद पुरस्कार को लेकर गठित कमेटी में बैडमिंटन के बड़े खिलाड़ी रहे पुलेला गोपीचंद और भारत के स्टार स्नूकर और बिलियर्ड्स खिलाड़ी पंकज आडवाणी को शामिल किया गया है।

इसे भी पढ़ें:- जब मिताली की तारीफ में सानिया ने पढ़े कसीदे, बताया कुछ खास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender Sehwag, PT Usha named in Khel Ratna, Arjuna Award committee.
Please Wait while comments are loading...