• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिम गईं, रस्सियां खींची, बॉल फेंकी, नहीं घट रही पेट की चर्बी, लता के गाने में छलका सानिया का दर्द

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 मई: भारत के टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे के जन्म के बाद फिटनेस को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की। वे टेनिस कोर्ट पर वापसी करने में भी कामयाब हुईं। उन्होंने वापसी से पहले इंस्टाग्राम पर प्रेरित करने वाला वीडियो शेयर किया था जिसमें वे कसरत करते हुए बहुत मेहनत कर रही हैं। सानिया ने तब कहा था कि अगर मां बनने के बाद मैं फिर से फिटनेस को हासिल कर सकती हूं तो आप लोग भी कर सकती हैं।

ऐसी समस्या के साथ जिसको कई लोग भुगत रहे हैं

ऐसी समस्या के साथ जिसको कई लोग भुगत रहे हैं

सानिया ने भारत के लिए टेनिस में कई गौरव के पल दिलाए हैं। उनको काफी सराहा और माना जाता है। कई लोग उनको फॉलो करते हैं और खेल स्टार के अलावा भी सानिया अपने आप में एक ऐसी शक्सियत हैं जिनके बारे में लोग दिलचस्पी रखते हैं।

सानिया आम लोगों की तरह फैंस से जुड़ जाती हैं। सानिया एक बार फिर से फैंस के साथ मुखातिब हैं और फिर से उनके साथ कनेक्ट हैं, इस बार ऐसी समस्या के साथ जिसको कई लोग भुगत रहे हैं।

सानिया कई तरह के वर्कआउट कर रही हैं

सानिया कई तरह के वर्कआउट कर रही हैं

ये हैं जिम की समस्याएं, जहां पर सानिया समय तो पूरा बिता रही हैं लेकिन उनको बॉडी को फिर से शेप देने में बड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है।

इसी समस्या पर सानिया ने वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में 35 साल की सानिया को पिंक टॉप और पीच कलर की जिम पैंट्स में देखा जा सकता है। यहां पर सानिया कई तरह के वर्कआउट कर रही हैं। वे रस्सियों को खींचकर हिलाने से शुरुआत करती हैं, इस वर्कआउट से बहुत तेजी से वजन कम होता है।

सुनो, कहो, कहा..कुछ हुआ क्या

सुनो, कहो, कहा..कुछ हुआ क्या

इसके बाद सानिया साइकलिंग वर्कआउट की ओर जाती हैं, पेट को पतला करने के लिए बॉल वर्कआउट करती हैं और बॉक्स जंप भी करती हैं। ये सभी वर्कआउट पूरे शरीर से चर्बी घटाने और एथलीट वाली बॉडी देने के लिए काम आते हैं।

लेकिन वीडियो की असली हाइलाइट है बैक ग्राउंट में लता मंगेशकर का बजता हुआ गाना जिस पर सानिया परफॉर्म करती हैं। यह गाना 1970 की फिल्म आप की कसम से लिया गया है। गाना है- सुनो, कहो, कहा..कुछ हुआ क्या। अभी तो नहीं, कुछ भी नहीं।

शेप बिगड़ने पर वापस उसको हासिल करना कितना मुश्किल भरा है

ये वीडियो बताता है कि जिन एथलीटों को देखकर हम फिटनेस को बच्चों का खेल समझ लेते हैं उसके लिए कितना दमखम लगाना पड़ता है। एक बार शेप बिगड़ने पर वापस उसको हासिल करना कितना मुश्किल भरा है, उसके लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है, यह वीडियो यह भी बताता है। वीडियो को देखने के बाद फिटनेस फैंस अपनी सीमाओं से पार जाकर नतीजे लेना चाहेंगे।

'चिपचिपे विकेट और स्विंग' से ज्यादा 'टॉस और भाग्य' ने मारा, RR की हार पर क्या बोले संजू'चिपचिपे विकेट और स्विंग' से ज्यादा 'टॉस और भाग्य' ने मारा, RR की हार पर क्या बोले संजू

Comments
English summary
Sania Mirza's pain spilled in Lata's song, as She is struggling for belly fat in Guy- Watch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X