टेनिस : रियो ओलंपिक के मिक्स्ड डबल्स क्वॉर्टरफाइनल में पहुंचे सानिया मिर्जा-रोहन बोपन्ना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रियो डी जेनेरियो। भारत के लिए ओलंपिक के छठे दिन ओलंपिक में टेनिस का मिक्स डबल्स मुकाबला खेला गया। इसमें सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने पहले मैच में भारत की ओर से खेलते हुए शानदार खेल दिखाया। इस भारतीय जोड़ी ने अपनी विरोधी आॅस्ट्रेलियाई जोड़ी समांथा स्टोसुर और जॉन पियर्स को सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से हरा दिया। ओलंपिक राउंडअप : जानिए अलग-अलग खेलों में भारत के लिए कैसा रहा छठा दिन

सानिया-बोपन्ना ने दिलाई जीत, पहुंचे क्वॉर्टरफाइनल में

इस मुकाबले में देखा जाए तो पहला सेट सानिया और रोहन के लिए उतना आसान नहीं रहा जितना कि दूसरा रहा। शुरुआत में तो स्टोसुर और पियर्स ने बढ़त बनाए रखी। हालांकि, भारतीय जोड़ी ने संयम और धैर्य से परफॉर्म किया। इसके बाद किस्मत ने भी साथ दिया तो सर्विस अच्छी होने लगी। एक वक्त पर 4-4 की बराबरी पर चल रहा पहला सेट सानिया और रोहन ने 7-5 से जीत लिया।

Twitter विवाद : शोभा डे ट्वीट मामले पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मिलाए अभिनव बिंद्रा के सुर में सुर

इसके बाद पहले सेट से सबक लेते हुए भारतीय टेनिस जोड़ी ने दूसरे सेट में विरोधियों को कोई मौका नहीं दिया। सानिया-बोपन्ना ने दूसरे सेट में आॅस्ट्रेलियाई प्लेयर्स को 6-4 से हराकर सेट और मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही टेनिस में भारत को पदक मिलने की उम्मीदों को बल मिला है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rio de Janeiro, Aug 12: Indian pair of Sania Mirza and Rohan Bopanna entered the quarterfinals of the mixed doubles event of tennis competition at the Rio Olympics with a straight-set win over Australian pair of Samantha Stosur and John Peers here on Thursday (August 11).
Please Wait while comments are loading...