महेंद्र सिंह धोनी को कोलंबो से आया जडेजा का स्पेशल मैसेज

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलंबो। भारत के लेफ्टआर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन ऑलराउंडर बनने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को स्पेशल मैसेज दिया हैं। जडेजा ने ट्वीट कर अपनी कामयाबी के लिए महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान विराट कोहली का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि उनके बगैर यह संभव नहीं था।

महेंद्र सिंह धोनी को कोलंबो से आया स्पेशल मैसेज

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के करियर को ऊंचाईयों पर पंहुचाने में धोनी और कोहली का बहुत बड़ा हाथ है। यही कारण है कि जडेजा ने टेस्ट में नबंर वन गेदंबाज और ऑलराउंडर बनने के बाद इस कामयाबी के लिए धोनी और कोहली को क्रेडिट दिया है।

जडेजा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'टेस्ट में नंबर वन ऑलराउंडर और गेंदबाज बनना महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, मेरे फैंस और फैमिली के बगैर संभव नहीं था'।

रवींद्र जडेजा मंगलवार को जारी हुई आईसीसी ऑलराउंडर टेस्ट रैंकिंग में बांग्लादेश के शाकिब अल हसन को पछाड़ कर टॉप पर पंहुचे हैं। इसके अलावा, जडेजा पहले से ही आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहले से ही नंबर एक पायदान पर है। ताजा आईसीसी टेस्ट ऑलराउंडर रैंकिंग में जडेजा के 438 पॉइंट हैं, वही शाकिब अल हसन 431 पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

वहीं दूसरी तरफ, कप्तान कोहली और अजिंक्य रहाणे ने भी रवींद्र जडेजा को इस कामयाबी के लिए बधाई दी हैं। कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे तलवार मास्टर मिस्टर जडेजा को टेस्ट में नंबर ऑलराउंडर बनने के लिए बधाई। वेल डन जड्डु'।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rvindra Jadeja thanks Mahendra Singh Dhoni & Virat Kohli for his accomplishment
Please Wait while comments are loading...