रियो से ही तो मेरा करियर शुरू हुआ है: पीवी सिंधु

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत की सिल्वर गर्ल पीवी सिंधु ने कहा कि रियो ने उनकी लाइफ को बदल दिया, कहा जाए तो वहीं से मेरे करियर का आगाज हुआ है। 

सिल्वर गर्ल पीवी सिंधु ने कराया JFW के लिए ग्लैमरस फोटोशूट, देखें तस्वीरें

 P.V. Sindhu says Rio medal is career's starting point

अब मुझे खेल के प्रति ज्यादा जिम्मेदार होकर खेलना होगा। सिंधु ने कहा कि मुझे ये कहते हुए बिल्कुल भी गुरेज नहीं कि रियो में रजत पदक जीतने के बाद उनकी सोच, उनकी लाइफ और उनसे जुड़ी हर चीज काफी बदल गई है।

ओलम्पिक में रजत पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी

गौरतलब है कि सिंधु ओलम्पिक में रजत पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी हैं। रियो ओलम्पिक में बैडमिंटन की महिला एकल वर्ग स्पर्धा के फाइनल में उन्हें स्पेन की कैरोलीना मारिन के हाथों हार झेलनी पड़ी थी।

सचिन नहीं, जानिए कौन है वो जो रेवड़ी की तरह बांटता है बीएमडब्ल्यू?

सिंधु ने कहा कि अब लोगों की बहुत सारी उम्मीदें मुझसे हैं इसलिए अब मुझे पहले से ज्यादा मेहनत करनी है और मैं ऐसा जरूर करूंगी क्योंकि रियो मेरे करियर का अंत नहीं शुरूआत है।

दौलत-शोहरत की बरसात

मालूम हो कि रियो में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली सिंधु के ऊपर इस समय दौलत-शोहरत की बरसात हो रही है। हाल ही में उन्होंने ने स्पोर्टस मैनेजमेंट कंपनी 'बेसलाइन' के साथ तीन साल के लिए 50 करोड़ का करार किया है। इतनी बड़ी डील अभी तक केवल इंडियन क्रिकेटर्स ही करते थे। क्रिकेट के अलावा ऐसा करार करने वाली सिंधु भारत की पहली महिला खिलाड़ी हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Olympic 2016 silver medallist P.V. Sindhu on Wednesday said that she has to take more responsibilities and work harder than before to ensure that the Rio medal "is just the starting point" in her glowing career.
Please Wait while comments are loading...