• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Golden Boy नीरज चोपड़ा ने फैंस के साथ किया गरबा.. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 सितंबर: गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 36वें नेशनल गेम्स के लिए नीरज चोपड़ा बड़ौदा पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत देखने को मिला। अपने अभी तक नीरज को ओलंपिक में गोल्ड जीतते, दुनिया भर के इवेंट्स में बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स बनाते और देश का नाम रौशन करते देखा होगा, लेकिन बड़ौदा में उनका एक नया रूप देखने को मिला।

Neeraj Chopra

बड़ौदा पहुंचने के बाद गोल्डन बॉय को गुजराती पहनावे में फैंस के साथ गरबा खेलते देखा गया। नीरज के गरबा खेलते हुए कि वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फैंस को भी शर्मीले नीरज का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है।

पारंपरिक पोशाक पहने पहुंचे नीरज ने फैंस के साथ जमकर गरबा रास किया। फैंस भी बीच-बीच में नारे लगाते दिखे- 'गरम-गरम सीरो, नीरज भाई हीरो।' नीरज ने बाद में अपने फैंस के साथ बात भी की।

डायमंड लीग जीतकर रचा इतिहास

चोट के चलते नीरज चोपड़ा कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा नहीं ले सके थे। डायमंड लीग से उन्होंने वापसी की और फिल्ड में उतरते ही इतिहास रच दिया। डायमंड लीग जीतने वाले नीरज पहले भारतीय एथलीट बने। फाइनल में उन्होंने 88.44 मीटर के बेस्ट थ्रो के साथ ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

डायमंड लीग में इतिहास रचने से पहले चोपड़ा ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता था और ऐसा करने वाले वह भारत के पहले एथलीट बने थे। इससे पहले भी उन्होंने फिर लगातार दो बार नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा। नूर्मी में 89.30 मीटर के साथ रिकॉर्ड कायम किया और फिर स्टॉकहोम डायमंड लीग में 89.94 मीटर के साथ फिर से नया रिकॉर्ड बनाया।

गोल्डन बॉय ने रचा इतिहास, डायमंड लीग जीतने वाले पहले भारतीय बने Neeraj Chopraगोल्डन बॉय ने रचा इतिहास, डायमंड लीग जीतने वाले पहले भारतीय बने Neeraj Chopra

ओलंपिक में जीता था गोल्ड

नीरज चोपड़ा ने पिछले साल टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था। फाइनल में उन्होंने 87.58 मीटर जेवलिन थ्रो कर गोल्ड जीता था। एथलेटिक्स में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज पहले एथलीट बने थे। इससे पहले पूल ए के क्वालिफिकेशन में 86.65 मीटर थ्रो कर पहले नंबर पर रहे थे।

Comments
English summary
Video of Neeraj Chopra performing Garba in Baroda goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X