• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Wakanda Forever के टीजर में दिखे नीरज चोपड़ा, कहा- 'इस बार जेवलिन उठा रहा हूं ब्लैक पैंथर के लिए'

Google Oneindia News

Neeraj Chopra: भारत के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा अब लोगों के सामने नए अवतार में आए हैं, जिसे देखकर हर कोई दंग रग गया है। दरअसल ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा फिल्म 'ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर' के प्रोमो में नजर आए हैं, जिसमें नीरज का डैशिंग अवतार हर किसी का मन मोह रहा है। मार्वल स्टूडियोज की फिल्म का टीजर खुद नीरज ने ही दिल छू लेने वाले कैप्शन के साथ पोस्ट किया है, जो कि इस वक्त जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

'.इस बार जेवलिन उठा रहा हूं ब्लैक पैंथर के लिए'

'.इस बार जेवलिन उठा रहा हूं ब्लैक पैंथर के लिए'

नीरज चोपड़ा ने ट्वीट किया है कि 'खेल हो या जंग, जीतेगा वहीं जिसका निशाना कभी चूके नहीं, कभी देश के लिए...कभी खुद के लिए...इस बार जेवलिन उठा रहा हूं ब्लैक पैंथर के लिए'। चोपड़ा का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

'चैंपियन मीट्स द चैंपियन'

'चैंपियन मीट्स द चैंपियन'

मालूम हो कि मार्वल स्टूडियोज ने भी फिल्म का प्रोमो रिलीज करते हुए लिखा है कि ' भाले की उड़ान भाले की ताकत से मिलती है।चैंपियन मीट्स द चैंपियन।The unstoppable @Neeraj_chopra1 meets The Black Panther.11 नवंबर को एक्शन को मिस ना करें।'

फिल्म का ट्रेलर मात्र 46 सेकंड का

फिल्म का ट्रेलर मात्र 46 सेकंड का

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर मात्र 46 सेकंड का है, जिसमें से 30 सेकंड तो देश के लाल नीरज चोपड़ा ही छाए हुए हैं। प्रोमो की शुरुआत में नीरज चोपड़ा भाले के साथ डस्टी लुक में दिखाई देते हैं और ब्रैकग्राउंड वाइसओवर में आवाज आती है ' जो हमें कमजोर समझे,वो उनकी कमजोरी है, दिखा देंगे उन्हें कि हम कौन हैं?, इसके बाद ही चोपड़ा अपना भाला फेंकते हैं जो कि सड़क पर एक कार के सामने गिरता है और इसके बाद फिल्म के एक्शन सीन शुरू हो जाते हैं।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी, ये फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। आपको बता दें कि मार्वल स्टूडियो यूएस बेस्ड वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो की ही वर्टिकल प्रोडक्शन कंपनी है।

विज्ञापन कंपनियों की पहली पसंद नीरज

विज्ञापन कंपनियों की पहली पसंद नीरज

मालूम हो कि ओलंपिक में मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों विज्ञापन कंपनियों की पहली पसंद बने हुए हैं। ये पहली बार है जब वो किसी फिल्म के प्रोमो में नजर आए हैं। अब इस फिल्म में किसी हद तक जुड़े हुए हैं, ये तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म के प्रोमो ने सोशल मीडिया पर फिलहाल के लिए तो हलचल पैदा ही कर दी है।

नीरज ने जीता सोना

मालूम हो कि पानीपत के रहने वाले नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय हैं, उन्होंने 87.58 मीटर जैवलिन थ्रो फेंककर भारत को पहली बार इस कैटेगरी में सोना दिलाया था और दिवंगत दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह का अधूरा सपना पूरा किया था। इसी के साथ ही वो ओलंपिक के व्यक्तिगत स्पर्धा में भारत के लिए स्वर्ण जीतने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं।

NEERAJ CHOPRA: पहले गोल्ड अब डायमंड, नीरज चोपड़ा के बारे में 10 अनसुनी कहानियांNEERAJ CHOPRA: पहले गोल्ड अब डायमंड, नीरज चोपड़ा के बारे में 10 अनसुनी कहानियां

यहां देखें Promo

Comments
English summary
Golden Boy Neeraj Chopra seen in Wakanda Forever teaser, said- 'This time I am picking up javelin for Black Panther'. here is teaser. please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X