महिला क्रिकेट के अच्‍छे दिन! अब BMW चलाएंगी कैप्‍टन मिताली राज

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। इंग्लैंड में खत्म हुए महिला विश्व कप टूर्नामेंट में देश का दिल जीत कर लौटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम का जोरदार स्वागत अभी जारी है। टूर्नामेंट में फाइनल तक का सफर पूरा करने के बाद टीम पर जमकर पैसा बरसाया जा रहा है और इस बीच कप्तान मिताली को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए नई चमचमाती बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की गई है। उन्हें यह को यह कार जूनियर क्रिकेट टीम के पूर्व सेलेक्टर वी चमुंदेश्वरनाथ ने गिफ्ट की है।

मिताली राज को तोहफे में मिली चमचमाती BMW कार

महिला विश्व कप टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था और 2005 के बाद पहली बार टीम फाइनल तक पंहुची थी। जब से महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड से लौटी है तब से उन्हें स्पोर्ट्समैन, पॉलिटिशियन और कई सेलेब्रिटिज से कैश प्राइज और गिफ्ट मिल रहे हैं।

चमुंदेश्वरनाथ वर्तमान में हैदराबाद बेडमिंटन एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट हैं, जिन्होंने पुलेला गोपीचंद बैडमिंटन अकैडमी में कप्तान मिताली राज को ब्लैक BMW 320d गिफ्ट की है। आपको बता दें कि इससे पहले चमुंदेश्वरनाथ ने मिताली को 2007 में शेवरोलेट कार भी गिफ्ट की थी। वहीं, चमुंदेश्वरनाथ ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, रेसलर साक्षी मलिक और जिम्नास्ट दिपा करमाकर को भी

BMW कार गिफ्ट कर चुके हैं। 

इंग्लैंड से लौटने के बाद मिताली राज को तेलंगाना सरकार ने 1 करोड़ रुपये और हैदराबाद के रिहायशी इलाके में एक प्लॉट की भी घोषणा की है लेकिन आपको बता दें कि 2005 में जब महिला क्रिकेट टीम फाइनल तक सफर करके लौटी थी, तब आंध्रप्रदेश के सीएम वाईएसआर रेड्डी ने भी ऐसा ही कुछ वादा किया था, जो आज दिन तक पूरा नहीं कर पाए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mithali Raj gets black BMW car for her performance
Please Wait while comments are loading...