• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PKL 2022: प्लेऑफ में जगह बनाने को तैयार यूपी योद्धा, हरियाणा स्टीलर्स से होगा सामना

|
Google Oneindia News
PKL 2022
Photo Credit: Pro Kabaddi League Media

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में यूपी योद्धा की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है और 5 मैचों में से 4 में जीत हासिल कर प्लेऑफ की उम्मीदों को काफी मजबूत कर लिया है। यूपी योद्धा की टीम ने पिछले 5 मैचों में से एक में भी हार का सामना नहीं किया और 4 जीत एवं एक ड्रॉ की वजह से अंकतालिका में चौथे पायदान पर काबिज है। अब यूपी योद्धा की टीम को अगले मुकाबले में छठे पायदान पर काबिज हरियाणा स्टीलर्स का सामना करना है जिसके खिलाफ वो अपनी जीत की लय को बरकरार रखते हुए प्लेऑफ में जगह बनाने की ओर देखना चाहेगी।

इस मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे (भारतीय समयनुसार) से किया जाएगा। पिछली बार दोनों ने आपसी मुकाबले में रोमांचक ड्रॉ खेला था। सुरेंद्र गिल के 14 अंकों ने यूपी योद्धा को खेल में बने रहने और स्कोर को बराबर रखने में मदद की थी। सांख्यिकीय रूप से अपनी पीकेएल यात्रा में, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को दो-दो बार हराया है और एक बार ड्रॉ किया है।

और पढ़ें: मार्च के आखिरी हफ्ते से होगा IPL 2022 का आगाज, BCCI सचिव जय शाह ने शेड्यूल पर किया बड़ा ऐलान

यूपी योद्धा की टीम ने अपने पिछले मैच में पूर्व चैंपियन, बंगाल वारियर्स के खिलाफ 40-35 की जीत हासिल की थी जिसके बाद वह हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ मैच खेलने उतरेंगे। वहीं हरियाणा स्टीलर्स पिछले मैच में पहले स्थान पर रही दबंग दिल्ली के.सी. को 33-36 से हराकर यहां पहुंची है और उसका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ होगा।

ऐसे में इस मैच के काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों टीमें अपनी जीत की गति को बनाए रखने और प्ले-ऑफ में जगह बनाने की अपनी संभावनाओं को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी।

और पढ़ें: Asia Cup 2022: ओपनिंग मैच में भारतीय महिला टीम का जबरदस्त आगाज, मलेशिया को 9-0 से रौंदा

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा कि, "मैं टीम के हालिया प्रदर्शन से खुश हूं लेकिन हमें इसे बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आगे हमारे पास एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी है और हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। प्ले-ऑफ में जगह बनाए रखने के लिए अब हर मैच महत्वपूर्ण है और लड़के इससे अच्छी तरह वाकिफ हैं। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और उम्मीद करते हैं कि मैच का अंत हमारे पक्ष में 5 अंकों के साथ होगा।"

Comments
English summary
vivo pro kabaddi league Up Yoddha ready to make place in Playoffs Against Haryana Steelers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X