• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PKL 2022 : यूपी योद्धा अंतिम लीग मुकाबला कल, योद्धाओं ने कसी कमर

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु: जीएमआर समूह की प्रो कबड्डी लीग फ्रैंचाइजी, यूपी योद्धा इस सीज़न के अपने अंतिम लीग मुकाबले को जीत के साथ समाप्त करने की कयास लगाए हुए है। उनका सामना 17 फरवरी, 2022 को यू-मुंबा से होगा। वर्तमान में योद्धा 63 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और कल का मैच जीत कर प्ले-ऑफ में अपनी जगह पक्की सुनिश्चित करना चाहेगी । पटना पाइरेट्स को छोड़कर, बाकी सभी टीमें क्वालीफायर सीटों की तलाश में हैं और अगली जीत से टीम का मनोबल बढ़ेगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे से किया जाएगा।

Kabaddi

दोनों टीमों ने सात बार एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें यूपी योद्धा तीन बार विजयी रहा है और एक अकेला टाई खेला है जो इस सीजन की शुरुआत में 1 जनवरी, 2022 को 28-28 के स्कोर के साथ देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें- गुजरात टाइटन्स के हेड कोच बोले- ऐसी कोई T20 टीम नहीं जहां हार्दिक फिट नहीं बैठते

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, "हम टीम के रूप में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, लेकिन हमारे लिए यह सफर अभी तक खत्म नहीं हुआ है। यहां से हमारी यात्रा वास्तव में कठिन होने वाली है और बचे हुए सीजन का हमारा सफर हमारे आगामी मुकाबलों के प्रदर्शन पर निर्धारित रहेगा। निसंदेह हम अपने अगले मुकाबले में 5 अंक से कम की उम्मीद नहीं कर रहे हैं और मुझे यकीन है कि टीम इसे साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

नंबर 3 पर होने के बावजूद भी यूपी योद्धा इस सीजन में 'टोटल पॉइंट्स', 'टोटल रेड पॉइंट्स', 'सुपर रेड्स' और 'सुपर टैकल' चार्ट में पहले नंबर पे काबिज़ है। योद्धा के लिए इस सीजन में सबसे अच्छी खबर है, सुपरस्टार प्रदीप नरवाल की फॉर्म का वापिस लौटना और दबंग दिल्ली केसी के खिलाफ आखिरी मैच में उनकी ताकत स्पष्ट रूप से दिखाई दी थी। पिछले कुछ मैचों में प्रदीप की फॉर्म उनके क्लास और काबिलियत के बारे में बहुत कुछ बताती है। प्रदीप ने यूपी योद्धा के इस सीजन की खोज - सुरेंद्र गिल की सहायता से पिछले 4 मैचों में '4 सुपर 10' अर्जित किए हैं। रेडर श्रीकांत ने भी अपनी टीम के अब तक के सफर में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है । यूपी योद्धा की प्रसिद्ध डिफेंस यूनिट जो पिछले मैचों में पटरी से उतर गई थी, ने भी पिछले 2 मैचों में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है और इस दोनों विभागों (रेडिंग एवं डिफेंस) का आपसी तालमेल के साथ खेलना यूपी योद्धा के लिए अच्छी खबर है। यूपी योद्धा का प्रमुख प्रायोजक एबीपी न्यूज है, जबकि जीएमआर ग्रुप, जीएमआर स्पोर्ट्स, आयोडेक्स, सोशियोस डॉट कॉम और एनकॉम लाउंज यूपी योद्धा के मुख्य प्रायोजक हैं, इसके साथ ही अमेज़ बैटरीज और इनवर्टर, लाइफलॉन्ग एवं पेयटीएम फर्स्ट गेम्स सहयोगी प्रायोजकों के रूप में टीम का हिस्सा हैं।

Comments
English summary
PKL 2022: UP Yoddha final league match tomorrow, warriors gear up
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X