VIDEO: सलवार-सूट पहनकर रिंग में उतरी भारतीय पहलवान और फिर दे दनादन...

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आप वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE ) देखते हैं तो आए दिन आपको कोई ना कोई ऐसी फाइट जरूर दिखती होगी जो आपको शानदार लगे। अभी आप जो देखेंगे वो हद से ज्यादा चौंकाने वाला है। ग्रेट खली की इस शिष्या ने विदेशी खिलाड़ी की नाक में दम कर दिया। इसके वीडियो अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कविता रिंग में न्यूजीलैंड की रैसलर डकोका काई से भिड़ रही हैं।  

कविता देवी बनीं मिसाल

कविता देवी बनीं मिसाल

अमूमन हमारे देश में महिलाओं को घर तक ही सीमित रहने को कहा जाता है लेकिन WWE की इस फाइट में जो हुआ आप उससे चौंके बिना नहीं रह पाएंगे। कविता देवी ने जो हाल ही में कारनामा किया है वो कई लोगों के लिए मिसाल है।

हर कोई चौंक गया

हर कोई चौंक गया

दरअसल, वो जब सूट, सलवार और चुन्नी पहनकर रेसलिंग के रिंग में उतरी तो हर कोई चौंक गया। ये सब फिल्मी सीन नहीं बल्कि हकीकत है। यहां पहली बार एक भारतीय पहलवान पहुंची कविता 34 वर्षीय कविता की पहली फाइट का वीडियो WWE ने जारी किया है।

ऐसा पहली बार हुआ

ऐसा पहली बार हुआ

आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से कविता ने विदेशी खिलाड़ी की हालत खराब कर दी थी। कविता के गुरु द ग्रेट खली हैं। गौरतलब है कि अमूमन लोग WWE में विदेशी पहलवानों को देखते हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ था कि कोई भारतीय पहलवान रिंग में थी।

लेकिन जीत नहीं पाई कविता

लेकिन जीत नहीं पाई कविता

हालांकि कविता यह मैच पहले ही राउंड में हार कर बाहर हो गई थी लेकिन वो जब तक रिंग में रहीं तब तक प्रतिद्वंदी की नाक में दम करती रहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian wrestler women kavita devi in wwe student of great khali but does not beats dakota
Please Wait while comments are loading...