एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने चीन को 9-0 से हराया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने चीन को 9-0 से हराकर चौथे एशियाई चैंपियंस हॉकी टूर्नामेंट के अगले राउंड में अपनी सीट पक्की कर ली है। भारतीय हॉकी टीम ने इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

hockey

भारत की तरफ से आकाशदीप सिंह, युसुफ अफान और जसजीत सिंह कुमार ने 2-2 गोल किए, जबकि रूपिंदर पाल सिंह, निकिन थिम्मैया और ललित उपाध्याय ने 1-1 गोल दागे। चीन को हराने के साथ ही भारत ने दस अंक हासिल कर लिए हैं। भारत ने अब तक खेले गए 4 मुकाबलों में से तीन में जीत हासिल की है, जबकि एक मुकाबला ड्रा रहा है।

भारत का अगला मुकाबला मलेशिया से है। कल टीम के कप्तान और स्टार गोलकीपर पीआर श्रीजेश नहीं खेलेंगे। चोट की वजह से उन्हें कल के मुकाबले में आराम दिया गया है। उनकी जगह गोलकीपर आकाश चिकते खेलेंगे। मलेशिया ने टूर्नामेंट में 3 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India continued their superb run in the ongoing Asian Champions Trophy as they played some wonderful hockey to thrash China on Tuesday. They were simply unstoppable, and clinical in front of goal as they scored nine past China to register three points.
Please Wait while comments are loading...