• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ISL : केरला को रोकने के लिए ओडिशा के सामने होगी कड़ी चुनौती

|
Google Oneindia News

गोवा: ओडिशा एफसी के सामने जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे केरला ब्लास्टर्स एफसी की रफ्तार को थामने की मुश्किल चुनौती होगी, जब ये दोनों टीमें बुधवार को वास्को डे गामा स्थित तिलक मैदान स्टेडियम में खेले जाने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 के लीग मुकाबले में भिड़ेंगी।

ISL

ओडिशा अपने पिछले मैच में जबर्दस्त प्रदर्शन से मौजूदा चैम्पियन मुंबई सिटी एफसी को हराकर जीत की राह पर लौटी थी। स्पेनिश कोच किको रामिरेज की टीम आक्रमण में तेज-तर्रार दिख रही थी और उच्च स्कोर वाले मुकाबले में पीछे की ओर जरूरत पड़ने पर भी मजबूती से डिफेंडिंग कर रही थी। वो नौ मैचों में 13 अंक लेकर तालिका में आठवें स्थान पर है। उसने चार मैच जीते हैं और एक ड्रा खेला है। केरला के रूप में ओडिशा का सामना एक ऐसे प्रतिद्वंद्वी से होने जा रहा है, जो सात सालों में पहली बार अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंचने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज है। ब्लास्टर्स ने पिछले मैच में हैदराबाद को हराया था और अपने अपराजित रहने के सिलसिले को नौ मैचों तक पहुंचा दिया था। उसने सीजन के पहले चरण को बेहतरीन अंदाज में समाप्त किया है।

यह भी पढ़ें- जब मैच हारने वाला था भारत, गुस्से में आकर दर्शकों ने स्टेडियम में लगा दी आग

केरला ब्लास्टर्स के हेड कोच इवान वुकोमैनोविक का मानना है कि उनकी टीम में किसी भी चुनौती का सामना करने की क्षमता है। सर्बियाई रणनीतिज्ञ ने कहा, "शुरुआत से ही हमारा माना है कि हमारे पास किसी को भी हराने का क्षमता है। और हमने अब तक देखा है कि दावेदार टीमें कथित रूप से आसान समझे जाने वाले मैचों को आसानी से जीत नहीं सकी हैं। हमारे पास एक अच्छी टीम है और हमें विश्वास है कि हम जीत की लय बनाए रख सकते हैं।"

ओडिशा के कोच रामिरेज़ केरला ब्लास्टर्स की ओर से आने वाले खतरे से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा, "चीजें उनके पक्ष में चल रही हैं और हमें एहसास है कि उनकी फॉर्म एक अच्छे दौर से गुजर रही है। हमारे लड़के उनको मजबूत चुनौती देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन हमें केरला के तीन विदेशी अटैकर्स (एल्वारो वाज़कुएज़, एड्रियन लूना और जोर्गे परेरा डियाज) को सतर्क रहने की जरूरत है। ये तीनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।" यह मैच एक हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है क्योंकि केरला और ओडिशा दोनों ही गोल करना पसंद करते हैं। पहले चरण में, केरला ने ओड़िसा को 2-1 से हराया और तीनों गोल ही ओपन प्ले से आए।

Comments
English summary
ISL 2022 Odisha will face tough challenge to stop Kerala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X