• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ISL 2021-22: कोरोना वायरस की चपेट में आयी मोहन बागान की टीम, स्थगित हुआ ओडिशा के खिलाफ मैच

|
Google Oneindia News
ISL 2021
Photo Credit: ISL Media

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू फुटबॉल टूर्नामेंट हीरो इंडियन सुपर लीग का 8वां सीजन गोवा की मेजबानी में खेला जा रहा है, जहां पर शनिवार को फैन्स के लिये डबल हेडर मैचों का आयोजन होना था। इसके तहत शनिवार को फातोर्डा के पंडित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले जाने वाले 53वें लीग मैच में एटीके मोहन बागान की टीम को ओडिशा एफसी के खिलाफ खेलना था, हालांकि शुक्रवार देर रात मोहन बागान की टीम के एक खिलाड़ी के कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद इस मैच को स्थगित कर दिया गया है। आईएसएल में अब इस मैच का आयोजन आगे आने वाली किसी तारीख में किया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि दोनों टीमें इस मैच में जीत के साथ टॉप 4 में जगह बनाने की ओर देख रही थी लेकिन शनिवार को जब देर रात किये गये कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आयी तो मोहन बागान का एक खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया। आईएसएल की मेडिकल टीम ने खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद मैच को स्थगित करने की सलाह दी और सभी खिलाड़ियों का दोबारा से टेस्ट कराया है।

और पढ़ें: कोरोना के बीच ISL के फॉर्मेट में खेला जायेगा IPL 2022, भारत में मेजबानी पर BCCI ले सकता है बड़ा फैसला

आईएसएल की मेडिकल टीम मामले पर करीबी से नजर बनाये हुई है और इसमें हिस्सा ले रहे सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की सुरक्षा का जिम्मा संभाल रही है। मोहन बागान की टीम ने इस सीजन अच्छी शुरुआत नहीं की थी और लगातार हार का सामना कर रही थी, लेकिन स्पेनिश कोच जुआन फेर्रांडो ने टीम को स्थिरता प्रदान करते हुए लगातार चले आ रहे हार के सिलसिले को रोका और टीम को टॉप-4 में पहुंचा दिया है। मोहन बागान की टीम जुआन फेर्राडो की देखरेख में कोई भी मैच नहीं हारी है।

लगातार 2 मैचों में जीत के बाद मोहन बागान की टीम को हैदराबाद एफसी के खिलाफ पिछले मैच में 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था, इसके बावजूद उसने चौथे पायदान की अपनी जगह को बरकरार रखा। वहीं ओड़िसा की टीम इस मैच से पहले अपने कप्तान विनित राय को खो चुकी है जिन्होंने मुंबई सिटी एफसी का दामन थाम लिया है, ऐसे में उनकी जगह मिडफील्डर जैरी माविमिंगथांगा को टीम की कमान दी गई है, जो इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं। जैरी ने पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ 2 गोल किये थे और अपनी टीम 4 मैचों के बाद पहली जीत दिलाई थी।

और पढ़ें: IND vs SA: केपटाउन टेस्ट से ऋषभ पंत को बाहर करना चाहते हैं पूर्व भारतीय क्रिकेटर, कहा- वो मैच विनर पर..

आपको बता दें कि यह मैच दोनों टीमों के बीच चौथे स्थान पर पकड़ बनाये रखने के लिये था, जहां पर मोहन बागान की टीम 9 मैचों में 15 अंक लेकर चौथे स्थान पर काबिज है तो वहीं पर ओडिसा की टीम ने 9 मैचों में 13 अंक हासिल कर 7वां स्थान हासिल किया है। ऐसे में अगर वो जीत हासिल करने में कामयाबा होती तो चौथा स्थान हासिल कर सकती थी।

Comments
English summary
Indian Super league Corona virus infiltrated ISL 2022 Match between ATK Mohun Bagan and Odisha FC postponed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X