• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ISL 2021-22: गोवा को धूल चटायेगी चेन्नइयन एफसी, वाल्सकिस की वापसी ने भरा जोश

|
Google Oneindia News
ISL 2021
Photo Credit: ISL Media

नई दिल्ली। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 के 54वें मैच में जब चेन्नइयन एफसी की टीम का सामना शनिवार को लड़खड़ाती एफसी गोवा से होगा तो वो बैम्बोलिन स्थित जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले में जीत की लय को बरकरार रखते हुए टॉप-4 में पहुंचने की कोशिश करेगी। चेन्नइयन एफसी की टीम ने अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी को हराकर लगातार दो मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को तोड़ा था, हालांकि इस मैच में वो कई बार भाग्यशाली भी रहे। पूर्व चैम्पियन चेन्नइयन एफसी की टीम ने लिथुआनिअन फॉरवर्ड मेरिजस वाल्सकिस को अपने साथ वापस लाकर मजबूत हासिल की है।

वाल्सकिस भारत में अपने पहले सीज़न (हीरो आईएसएल 2019-20) में चेन्नइयन के लिए खेले थे। तब उन्होंने सीजन 2019-20 में क्लब के लिए 15 गोल किए और हीरो आईएसएल का गोल्डन बूट जीता था। उनके प्रदर्शन से चेन्नइयन हीरो आईएसएल के फाइनल में पहुंचा था जहां वो एटीके एफसी से 3-1 से हारा था।

और पढ़ें: ISL 2021-22: टॉप-4 में जगह बनाने के लिये ओडिसा से भिड़ेगी एटीके मोहन बागान

चेन्नइयन के कोच बोजिदार बांदोविक ने कहा, "वाल्सकिस उपलब्ध होंगे और एरियल बोर्सियुक इस मैच को छोड़ेंगे। वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं इसलिए हम देखेंगे कि अगले कुछ दिनों में क्या होगा और तेरहवें दिन पर मैच के बारे में फैसला किया जाएगा।"

चेन्नइयन तालिका में छठे स्थान पर हैं। पूर्व चैम्पियन टीम नौ मैचों में चार जीत औऱ दो ड्रा से 14 अंक जुटा चुकी है। कल की जीत से चेन्नयइन शीर्ष चार में रहकर सत्र के पहले हाफ का समापन कर सकती है। वहीं, गोवा नौ अंक लेकर नौवें स्थान पर है। उसने नौ मैचों में दो जीते है और तीन ड्रा खेलें हैं।

और पढ़ें: Ashes 2021-22: सिडनी टेस्ट में रूट-बटलर ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, धोनी की लिस्ट में हुए शामिल

केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ प्रदर्शन ने एफसी गोवा के खिलाड़ियों का जुझारूपन दिखाया है और कोच डेरिक परेरा उस प्रदर्शन से काफी खुश होंगे। गोवा मिडफील्ड में एडु बेडिया पर निर्भर होगी, जिन्होंने ओलम्पिक गोल करके केरला ब्लास्टर्स को 2-2 से ड्रा खेलने को मजबूर किया। स्पेनिश सेंट्रल मिडफील्डर बेदिया 79 हीरो आईएसएल मैचों में 10 गोल और 12 असिस्ट कर चुके हैं। उनके अंदर खेल को नियंत्रित करने, गति को नियंत्रित करने और साथियों को पासिंग विकल्प प्रदान करने की क्षमता है।

परेरा ने कहा, "हमारे पास एक अच्छी टीम है। मुझे लगता है कि हमें और मजबूती की जरूरत नहीं है। हमें सिर्फ अपने खिलाड़ियों का समर्थन करने की जरूरत है। हमारे पास लीग के अगले चरण में जाने के लिए पर्याप्त खिलाड़ी हैं।"

Comments
English summary
hero indian Super league ISL 2021-22 Chennaiyin fc look to roll Goa fc over after Bolstered by Valskis return
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X