सिंधु, साक्षी, दीपा को डायमंड नेकलेस गिफ्ट करेगा एनएसी ज्वैलर्स

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई| इस समय पूरा देश रियो ओलंपिक से लौंटी बेटियों की जीत के जश्न में मगन हैं। सिल्वर गर्ल पीवी सिंधु, रेसलर साक्षी मलिक और जिमनास्ट दीपा करमाकर पर इनामों और पुरस्कारों की बारिश हो रही है। होनी भी चाहिए क्योंकि इन तीनों ने विश्व के मानचित्र पर भारतीय महिलाओं की एक नई तस्वीर को पेश करके इंडियन तिरंगे का मान जो बढ़ाया है।

इतिहास 'साक्षी', 'सिंधु' इबादत और 'दीपा-ललिता' गुरूर है..

इनामों और पुरस्कारों के इस क्रम में देश की जानी-मानी ज्वैलरी कंपनी एनएसी ज्वैलर्स ने पीवी सिंधु, साक्षी मलिक और दीपा करमाकर को हीरे का हार गिफ्ट करने का ऐलान किया है।

'पर्ल सिटी' ने बांहे फैलाकर किया बेटी सिंधु का स्वागत, तस्वीरें..

ज्वैलर्स की ओर से एक बयान जारी किया है कि वो रजत पदक विजेता सिंधु को वे छह लाख रुपये कीमत वाला, कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी को तीन लाख रुपये कीमत वाला और जिमनास्ट दीपा को एक लाख रुपये कीमत वाला हीरे का हार भेंट करेंगे और हम ऐसा करके अपने आप को धन्य महसूस करेंगे।

Rio Olympics 2016: ये तस्वीरें हमेशा याद रहेंगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Leading jewellery chain NAC Jewellers on Tuesday decided to shower diamonds on Olympic medal winning shuttler PV Sindhu and wrestler Sakshi Malik as well as gymnast Dipa Karmakar for their great performance at the recently-concluded Rio Olympic games.
Please Wait while comments are loading...