क्रिकेट थीम पर बना है युवराज-हेजल की शादी का कार्ड, काफी दिलचस्प है...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंडिया के मशहूर हरफमौना खिलाड़ी लेकिन टीम से इन दिनों बाहर चल रहे क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी मंगेतर हैजल कीच के साथ इस महीने की 30 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। युवी की पूरी फैमिली इस समय दोनों की शादी की तैयारियों में व्यस्त है।

युवराज के ड्रग्स लेने वाली बात पर भड़के पापा योगराज बोले, शेर का बच्चा घास नहीं खाता

युवराज और हैजल दोनों की शादी के कार्ड छप चुके हैं जो कि दोनों के प्यार की ही तरह काफी अनोखे हैं इसलिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुुए हैं।

हैजल ने जोरदार ढंग से मनाया सासू मां का जन्मदिन, युवी चारों खाने चित्त

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के इस कार्ड को डिजाइन किया है डिजायनर सैंडी और कपिल खुराना ने। ये कार्ड क्रिकेट थीम पर बना है और इसमें युवी और हैजल के कार्टून बने हैं। इस कार्ड को दो कलर (गोल्डन और व्हाइट) में छापा गया है।

बहू आकांक्षा ने लगाए संगीन आरोप तो तिलमिला उठीं युवी की मां शबनम सिंह

ये शादी दो रीति-रिवाज से होगी। गोल्डन कार्ड चंडीगढ़ में युवी के पापा योगराज सिंह की ओर से बांटा जाएगा तो वहीं व्हाइट कार्ड युवी की मम्मी शबनम सिंह की ओर से गोवा के लोगों में बांटा जाएगा। इस कार्ड को स्पेशल नाम 'युवराज हेजल प्रीमियर लीग' दिया गया है।

युवराज और हैजल ने बताया अपना हनीमून प्लान: बेहद रोमांटिक...

दोनों की शादी पहले 30 नवंबर को चंडीगढ़ में गुरुद्वारे में होगी और उसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज के साथ दोनों गोवा में शादी करेंगे। 5 और 7 दिसंबर को संगीत और रिसेप्शन होगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yuvraj Singh and Hazel Keech wedding card out, its very Interesting. Yuvraj and Hazel will also have a gurdwara wedding in Chandigarh on November 30.
Please Wait while comments are loading...