• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल टीम छोड़ेंगे ऋद्धिमान साहा? पत्नी रोमी ने कही चौंकाने वाली बात, जानिए पूरा मामला

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 मई। स्टाइलिश और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कभी राहुल द्रविड़ तो कभी पत्रकार बोरिया मजूमदार की वजह से सुर्खियों में रहने वाले साहा इन दिनों CAB के अधिकारी के बयान से आहत चल रहे हैं और इसी वजह से वो अब बंगाल क्रिकेट टीम को छोड़ने जा रहे हैं। ये बात उनकी पत्नी रोमी मित्रा ने ही एक इंटरव्यू में कही है।

'साहा के कमिटमेंट पर सवाल उठे'

'साहा के कमिटमेंट पर सवाल उठे'

स्पोर्टस्टार से बात करते रोमी ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि ' क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल ने साहा के कमिटमेंट पर सवाल खड़े किए हैं, इस बात से साहा काफी दुखी हुए हैं और इसी कारण अब वो बंगाल टीम का हिस्सा नहीं रहना चाहते हैं।'

दो दिन पहले ही साहा की वापसी हुई थी

खास बात ये है कि दो दिन पहले ही साहा की बंगाल रणजी टीम में वापसी हुई थी, जिसके तहत उन्हे पहला मैच झारखंड के खिलाफ 6 जून को खेलना था लेकिन उससे पहले उनकी पत्नी के इस बयान ने खलबली पैदा कर दी है।

जानिए 66 बरस के अरुण लाल पर कैसे आया 38 साल की बुलबुल साहा का दिल?जानिए 66 बरस के अरुण लाल पर कैसे आया 38 साल की बुलबुल साहा का दिल?

सीएबी के ज्वाइंट सेक्रेटरी देवव्रत दास से नाराज साहा?

सीएबी के ज्वाइंट सेक्रेटरी देवव्रत दास से नाराज साहा?

मित्रा ने साफ तौर पर कहा कि 'सीएबी के ज्वाइंट सेक्रेटरी देवव्रत दास ने पब्लिकली साहा के कमिंटमेट और खेल पर सवाल उठाए थे, जो कि किसी भी लिहाज से स्वीकार्य नहीं है। जिस वक्त वो साहा पर बिना मांगे टिप्पणी कर रहे थे, उस वक्त साहा कई बातों से दुखी चल रहे थे, उस समय उन्हें सपोर्ट की जरूरत थी लेकिन उन पर सवाल खड़े कर दिए गए। उन्होंने ये भी कहा कि ये वो टाइम था जब साहा और पत्रकार वाला मामला सामने आया था और राहुल द्रविड़ जैसे वरिष्ठ क्रिकेटर की ओर से साहा को संन्यास लेने की सलाह दी गई थी।'

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया

रोमी ने आगे कहा कि 'बंगाल टीम के चयन होने पर साहा ने व्यक्तिगत रूप से बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया से बात की है और उन्हें अपने फैसले और फैसले का कारण स्पष्ट रूप से बता दिया है, हालांकि उनकी पूरी बातों की डिटेल्स को वो यहां बता नहीं सकती हैं।'

 देवब्रत दास साहा से पब्लिकली माफी मांगे!

देवब्रत दास साहा से पब्लिकली माफी मांगे!

तो वहीं PTI के मुताबिक साहा के करीबी ने कहा है कि ' साहा ने पर्सनल कारणों से बंगाल टीम से ना खेलने का फैसला किया है। साहा को सेलेक्शन से पहले एक बार भी पूछा नहीं गया था। यही नहीं बंगाल टीम छोड़ने को लेकर ऋद्धिमान ने CAB के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया से बात की है। फिलहाल ऋद्धिमान ने अभिषेक से NOC भी मांगी है। साहा चाहते हैं कि देवब्रत दास उनसे पब्लिकली माफी मांगे।

आईपीएल में साहा का जलवा बरकरार

मालूम हो कि साहा इन दिनों आईपीएल में अपने जलवे बिखेर रहे हैं, उन्होंने Gujarat Titans की ओर से खेलते हुए अभी तक 281 रन बनाए हैं।

Comments
English summary
Veteran Bengal keeper Wriddhiman Saha is looking to exit Bengal cricket after being named in the Ranji Trophy squad.Wife Romi said shocking thing, know the whole matter.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X