• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Ross Taylor को जीरो पर आउट होने के बाद किसने मारा था थप्पड़? शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर उठे सवाल

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर ने अपनी ऑटो बायोग्राफी में कई बातों का खुलासा किया है। रॉस टेलर ने आईपीएल को लेकर भी इसमें कुछ जरूरी बातों का जिक्र किया।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर ने अपनी ऑटो बायोग्राफी में कई बातों का खुलासा किया है। रॉस टेलर ने आईपीएल को लेकर भी इसमें कुछ जरूरी बातों का जिक्र किया। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने अनुभवों को शेयर करते हुए उन्होंने कुछ चीजों का खुलासा किया। राजस्थान रॉयल्स के मालिक पर रॉस टेलर ने थप्पर मारने का आरोप लगाया है। इसके बाद से ही चारों तरफ रॉस टेलर को लेकर चर्चाओं का माहौल गर्म है। हर कोई इस खिलाड़ी को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहा है।

सलमान बट्ट ने की भारत की रोटेशन पॉलिसी की तारीफ, अब टीम के पास विकल्पों की भरमार हैसलमान बट्ट ने की भारत की रोटेशन पॉलिसी की तारीफ, अब टीम के पास विकल्पों की भरमार है

Ross Taylor

आखिर किसने मारा टेलर को थप्पड़

ऐसे में अब यहां सवाल उठता है कि आखिर रॉस टेलर को आईपीएल के दौरान किसने थप्पड़ मारा होगा? साल 2011 के दौरान राजस्थान रॉयल्स के कई मालिक थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ट्रेस्को इंटरनेशनल लिमिटेड के पास 45% टीम का मालिकाना हक था। लछलन मर्डोक के पास 11.7% और इमर्जिंग मीडिया के पास 32.4% का स्वामित्व था। जबकि राज कुंद्रा की राजस्थान रॉयल्स में 11.7% का हिस्सा था।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा करते थे टीम के साथ ट्रैवल

साल 2011-12 के सीजन में आईपीएल से जुड़े लोगों के मुताबिक उन दिनों राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के अलावा कोई भी मालिक टीम के साथ ट्रैवल नहीं करता था। हालांकि, मनोज बडाले कभी-कभार आते थे। ऐसे में इस बात की संभावना अधिक हो सकती है कि टेलर जिस मालिक के बारे में बात कर रहे हैं, वह राज कुंद्रा हो सकते हैं। शिल्पा शेट्टी के साथ कुंद्रा उस दौरान लगभग अपनी टीम के सभी मुकाबलों के दौरान स्टेडियम में दिखाई दे जाते थे।

राजस्थान रॉयल्स की ओर से नहीं आया है कोई बयान

रॉस टेलर के आरोपों के बाद राजस्थान रॉयल्स और बीसीसीआई की ओर से अब तक इस मामले पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं आई है। टेलर की किताब में आईपीएल को लेकर और भी कई बातों का जिक्र किया गया है। बता दें कि रॉस टेलर साल 2011 में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला था, लेकिन एक साल बाद ही टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था। राजस्थान के लिए 12 मैचों में उन्होंने 119 के स्ट्राइक रेट से 181 रन बनाए थे।

Comments
English summary
Who slapped Ross Taylor Was it Shilpa Shetty husband Raj Kundra know details
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X