आखिर किस बात पर इंग्लैंड की पूरी टीम पर भड़के कप्तान कोहली?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों मेहमान टीम से काफी खफा-खफा हैं, वजह है इंग्लैंड टीम का 'क्रिसमेस ब्रेक'। आपको बता दें कि इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है।

Live: मुंबई टेेस्ट: 2nd दिन: भारत बनाम इंग्लैंड-आंंखों देखा हाल

इस सीरीज के बाद इंग्लैंड को टीम इंडिया के साथ एकदिवसीय और टी20 सीरीज खेलनी हैं लेकिन अंग्रेज टेस्ट मैचों के बाद 'क्रिसमेस ब्रेक' लेंगे और उसके बाद वो वापस जनवरी में टूर्नामेंट खेलने आएंगे जिसके कारण कोहली का पारा चढ़ गया है।

युवराज-हैजल की शादी में विराट-अनुष्का का पंजाबी डांस, वायरल VIDEO

मीडिया सूत्रों के मुताबिक कोहली को इस बात पर गुस्सा आया है कि मैचों के बीच में इतना लंबा ब्रेक क्यों दिया जा रहा है, विराट ने कहा कि तीसरेे और चौथे टेस्ट के बीच में 8 दिनों से ज्यादा ब्रेक था और उसके बाद पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद 25 दिनों का ब्रेक है, आखिर क्यों, जब टीम इंडिया विदेश दौरे पर जाती है तो उसके साथ तो ऐसा नहीं होता है।

पार्टी मनीष मल्होत्रा की और महफिल लूट ले गए विराट-अनुष्का, गजब क्या जोड़ी है...

कप्तान विराट की ज्यादा नाराज़गी इंग्लैंड के 25 दिनों के ब्रेक पर दिखी। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर इंग्लैंड को इतने दिनों का ब्रेक नहीं मिलना चाहिए। फिलहाल एग्रेसिव कोहली ने अपना गुस्सा व्यक्त कर दिया है, देखते हैं बीसीसीआई उनके गु्स्से पर क्या कहता और क्या करता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli has expressed displeasure at the Christmas break England's players will have between the Tests and the limited-overs series in India.
Please Wait while comments are loading...