• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे', विराट कोहली ने राशिद को गिफ्ट में अपना बैट देकर जीत लिया सबका दिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 मई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुजरात टाइटन्स के उपकप्तान राशिद खान को अपना बल्ला तोहफे में दिया है। राशिद ने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी फैंस तक पहुंचाई। राशिद ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ''आपसे मिलकर हमेशा अच्छा लगता है। इस गिफ्ट के लिए शुक्रिया..'' गुरुवार को ये दोनों खिलाड़ी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

आमिर को भी दिया था बल्ला

आमिर को भी दिया था बल्ला

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब विराट कोहली ने किसी खिलाड़ी को अपना बैट तोहफे में दिया हो। इससे पहले 2016 की आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को भी अपना बल्ला गिफ्ट कर दोस्ती की नई मिसाल पेश की थी। वाकई में कोहली का ये दोस्ताना बर्ताव तारीफ के काबिल है। आमिर खुद कई बार अपने बयानों में विराट द्वारा तोहफे में दिए बैट का जिक्र कर चुके हैं।

    KPL 2022: Virat Kohli को मिला Pakistan से निमंत्रण, KPL में खेलने के लिए बुलाया | वनइंडिया हिंदी
    एक ही बार कोहली को आउट कर सके हैं राशिद

    एक ही बार कोहली को आउट कर सके हैं राशिद

    आईपीएल में राशिद खान और विराट कोहली का आमना-सामना 5 बार हुआ है और केवल एक ही बार राशिद विराट को आउट करने में सफल रहे हैं। 5 पारियों में कोहली ने राशिद के खिलाफ 30 के औसत और 88 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 30 रन बनाए हैं। राशिद खान इस सीजन कमाल की फॉर्म में हैं और अब तक 13 मैचों में 16 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। वहीं, आरसीबी के खिलाफ उनका रिकॉर्ड भी अच्छा रहा है। 11 मुकाबलों में उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ 12 विकेट चटकाए हैं।

    View this post on Instagram

    A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

    RCB के लिए करो या मरो की लड़ाई

    RCB के लिए करो या मरो की लड़ाई

    प्लेऑफ में अपने उम्मीदें बरकरार रखने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है। टीम ने अब तक 13 मैच खेले हैं और 7 में जीत दर्ज की है, जबकि 6 में हार का सामना करना पड़ा। फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली टीम फिलहाल 14 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर मौजूद है। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आरसीबी को गुजरात को न सिर्फ बड़े अंतर से हराना होगा, बल्कि अन्य मैचों के नतीजों पर भी नजर रखनी होगी।

    ये भी पढ़ें: LSG की जीत के बाद वायरल हुआ गौतम गंभीर का रिएक्शन, पहले कभी नहीं देखा होगा उनका ये अवतारये भी पढ़ें: LSG की जीत के बाद वायरल हुआ गौतम गंभीर का रिएक्शन, पहले कभी नहीं देखा होगा उनका ये अवतार

    Comments
    English summary
    Virat kohli gifted special bat to rashid khan during practice session ahead rcb vs gt clash
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X