• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'सरदार' बने कोहली के देखकर क्रेजी हुए फैंस, अनु्ष्का का भी दिखा जुदा अंदाज, क्या है माजरा?

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 फरवरी। टीम इंडिया के डैशिंग स्टार विराट कोहली इन दिनों अपने नए लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपने नए रूप में कोहली ने सरदार का रूप धारण किया है। नीली पगड़ी में कोहली शानदान नजर आ रहे हैं। दरअसल विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक शूटिंग सेट पर स्पॉट किये गए, जहां कोहली पंजाबी मुंडे बने हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी अनुष्का भी पंजाबी सलवार सूट में दिखाई पड़ रही हैं।

दोनों शायद नए एड को शूट करने वाले हैं

दोनों शायद नए एड को शूट करने वाले हैं

दोनों शायद नए एड को शूट करने वाले हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है। फिलहाल दोनों के लुक को देखकर फैंस बहुत ज्यादा खुश हैं और झोली भरकर के कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया के चर्चित कपल्स में से एक कोहली-अनुष्का

वैसे भी कोहली-अनुष्का दोनों ही सोशल मीडिया के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे को पूरी तरह से कंपलीट करते हैं। मालूम हो कि कोहली को इस वक्त बीसीसीआई ने ब्रेक दिया हुआ है और इस वजह से वो क्रिकेट के मैदान से दूर शूटिंग में व्यस्त हैं।

Net Worth: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं टीम इंडिया के 'क्लासिक' कैप्टन रोहित शर्मा?Net Worth: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं टीम इंडिया के 'क्लासिक' कैप्टन रोहित शर्मा?

विवादों के कारण काफी सुर्खियों में रहें कोहली

विवादों के कारण काफी सुर्खियों में रहें कोहली

आपको बता दें कि पिछले दिनों विराट कोहली अपने खेल के कारण कम बल्कि विवादों के कारण काफी सुर्खियों में रहें। उन्हें टीम के कप्तानी से हाथ धोना पड़ा और इसके बाद उन्होंने एक प्रेसवार्ता करके जिस तरह से अपनी बात रखी थी उसके कारण भी आलोचनाओं के घेरे में रहे थे उनकी बातों से लगा कि उनके और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। वो साल 2021 में पूरे साले अपनेफार्म से भी जूझते नजर आए, उनका बल्ला भी इस साल कुछ चला नहीं जिसकी वजह से भी आलोचना के केंद्र में रहे।

कोहली की पत्नी होने पर गर्व है: अनुष्का शर्मा

कोहली की पत्नी होने पर गर्व है: अनुष्का शर्मा

अक्सर विराट के असफल होने पर लोग अनुष्का शर्मा को घेर लेते हैं और उन पर आरोप लगाते हैं कि अनुष्का के प्यार के चलते कोहली का फोकस खेल से हट गया है। हालांकि हर बार ऐसा कहने वालों की कोहली जमकर क्लास लगाते हैं लेकिन जब कोहली ने भारत के कप्तान के रूप में पद छोड़ने का ऐलान किया था अनुष्का ने उनके लिए एक भावुक पोस्ट लिखी थी, जो कि वायरल हो गई थी। उस पोस्ट में अनुष्का ने उनकी पत्नी होने पर गर्व जताया था।

'मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके जैसे किसी से मिली'

'मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके जैसे किसी से मिली'

अनु्ष्का ने लिखा था कि 'उन्हें विराट बिल्कुल उनके जैसे लगते हैं और यही एक कारण है कि वह उनके साथ हैं। मैं एक ईमानदार व्यक्ति हूं विराट खुद ईमानदार भी है। मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके जैसे किसी से मिली क्योंकि हम दोनों पूरी ईमानदारी के साथ अपना जीवन जीते हैं। यह इतना पारदर्शी और साफ है। मेरा एक जीवन साथी है जिसके साथ कुछ भी दिखावा नहीं है। सब कुछ वास्तविक है। हम दोनों एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। मुझे उनकी पत्नी बनने पर खुशी भी है और गर्व भी।' बता दें कि अनुष्का और विराट को शादी से एक बेटी वामिका है, जो कि हाल ही में एक साल की हुई है।

Comments
English summary
Virat Kohli becomes Sardar wears blue turban was spotted with Anushka Sharma for ad shoot, see Pics here.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X