क्या सच में...ब्रेक-अप की कगार पर है विराट-अनुष्का का रिश्ता?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड हसीना अनुष्का शर्मा के बारे में खबरें आयी हैं कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक विराट का अनुष्का को लेकर असुरक्षित होना इस अनबन की मुख्य वजह है। 

'हाफिज सईद पाकिस्तान का असली प्रधानमंत्री'

हालांकि दोनों ने मीडिया में किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है लेकिन दोनों को करीब से जानने वाले बता रहे हैं कि दोनों अपने रिश्तों को लेकर अपसेट हैं। वैसे दोनों ही अपने कामों में काफी बिजी हैं, कोहली जहां न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ' ए दिल ए मुश्किल' को लेकर मशरूफ हैं।

2 अक्टूबर: गांधी एक भरोसा...तो शास्त्री एक विश्वास...भारत मां के दो लाल...

ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों का अपने-अपने कामों में बिजी रहना भी दोनों की दूरियों का मुख्य कारण हैं और ऊपर से कोहली का अनुष्का के प्रति बहुत ज्यादा पजेसिव होना भी अनुष्का को अखरता है। जिसकी वजह से अब दोनों में प्यार कम झगड़ा ज्यादा होने लगा है जिसके चलते दोनों के रिश्तों पर तलवार लटक रही हैं।

अनुष्का ने क्लिक की चुपके से विराट की तस्वीर लेकिन हो गई VIRAL!

फिलहाल इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो दोनों ही जानते होंगे लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि दोनों अपने रिश्तों को लेकर हमेशा हॉट टॉपिक बने रहते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
If reports are to be believed the much talked about couple Virat Kohli, Anushka Sharma are heading for another split. This couple had decided to go on a break for sometime until their differences were resolved.
Please Wait while comments are loading...