Ind Vs Pak: फाइनल से पहले पाक मॉडल का सवाल-अगर इंडिया बाप है और पाकिस्तान बेटा तो मां कौन है?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कुछ ही देर में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉपी का महामुकाबला शुरू होने जा रहा है। महामुकाबले को लेकर दोनों देशों के क्रिकेटप्रेमी अपने-अपने टीम की जीत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। सभी अपनी टीम की जीत के लिए भागवान से प्रार्थना कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान की मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान ने एक वीडियो अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है।

पढ़ें-Ind Vs Pak: आज भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी ही नहीं दर्शक भी बनाएंगे रिकॉर्ड

 क्रिकेट प्रेमियों से सवाल

क्रिकेट प्रेमियों से सवाल

आपको बता दें कि अर्शी खान वहीं मॉडल हैं, जो खुद को पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड बताती है। अर्शी खान ने पाकिस्तानी टीम के समर्थन में अपना एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है, जिसमें उसने लोगों से एक सावल पूछा है। मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान ने सवाल पूछा है कि लोग कहते हैं कि टीम इंडिया बाप है, पाकिस्तानी टीम बेटा है तो अगर इंडिया बाप है और पाकिस्तान बेटा है तो मां कौन है?

 भारत की जीत पर पहनेगी बिकिनी

भारत की जीत पर पहनेगी बिकिनी

अक्सर विवादों में रहने वाली अर्शी खान ने कहा है कि अगर चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान जीतता है तो भारत को कबूल करना होगा कि पाकिस्तान बाप है। इतना ही नहीं उसने भारत के जीतने पर कहा कि अगर फाइनल टीम इंडिय़ा जीतती है तो वो बिकिनी पहनेगी। 2 मिनट 23 सेकेंड का ये वीडियो अर्शी खान ने शुक्रवार 16 जून को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया।

 खुद को बताती है शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड

खुद को बताती है शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड

आपको बता दें कि पिछले साल अर्शी खान को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने पुणे के एक होटल से गिरफ्तार किया था। बाद में वो फरार हो गई थी। अपने बयानों को लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती है। उन्होंने खुद को शाहिद अफरीदी की प्रेमिका बताया था और ये कहकर सबको चैंका दिया था कि उनके पेट में अफरीदी का बच्चा पल रहा है। देखिए अर्शी खान का वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani Model and actress Arshi Khan Support Pakistani team in Champions trophy 2017 final match.
Please Wait while comments are loading...