Apple के फोन से Redmi Note4 का प्रचार कर बैठे अश्विन, ट्विटर ने लिए मजे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। स्टार भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन उन भारतीय क्रिकेटर्स में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अश्विन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को कड़ा जवाब देते हैं। हालांकि इस बार अश्विन किसी और वजह से चर्चा में आ गए।

'मेरी कैरम गेंद पर अक्सर बहस होती रहती है, लेकिन..

दरअसल अश्विन ने एक फोन का प्रचार करते हुए ट्वीट किया जो उनके लिए ट्रोल का कारण बन गया। अश्विन चाइनीज कंपनी रेडमी का प्रचार करते हैं। इसी संदर्भ में उन्होंने कंपनी के फोन Redmi Note 4 का प्रचार करते हुए ट्वीट किया- 'मेरी कैरम गेंद पर अक्सर बहस होती रहती है, लेकिन कुछ चीजें ऐसी भी हैं जिन पर कोई डिबेट नहीं। Redmi Note 4 भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन।'

अश्विन को डिलीट करना पड़ा ट्वीट

अश्विन को डिलीट करना पड़ा ट्वीट

दरअसल अश्विन ने Redmi Note 4 का प्रचार तो किया लेकिन उन्होंने ये ट्वीट Apple iPhone से कर दिया। जब अश्विन की ये गलती पकड़ी गई तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर लिया। हालांकि तब तक यूजर्स ने स्क्रीनशॉट ले लिए। जिसके बाद ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

'कैरम बॉल वनडे में फेल हो गई'

एक यूजर ने लिखा- कैरम बॉल वनडे में फेल हो गई इसलिए ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर।

'आपकी फिटनेस पर भी कोई डिबेट नहीं'

एक अन्य यूजर ने लिखा- सर आपकी फिटनेस पर भी कोई डिबेट नहीं है। वो हमेशा खराब ही रहती है।

'मैं आपको अनफॉलो कर दूंगा'

एक अन्य यूजर ने अश्विन को अनफॉलो करने तक की धमकी दे डाली। यूजर ने लिखा- एक और विज्ञापन का प्रचार किया तो मैं आपको अनफॉलो कर दूंगा।

चीनी फोन से खतरा, आप फिर भी करते हैं पसंद!

एक अन्य यूजर ने लिखा- चीन द्वारा सीमा उल्लंघन और इंटरनेट डेटा पर सुरक्षा खतरों के बावजूद आप अब भी चीनी फोन पसंद करते हैं !!!

काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं अश्विन

काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं अश्विन

आपको बता दें कि अश्विन को श्रीलंका सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए नहीं चुना गया है। फिलहाल अश्विन इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं। अश्विन वॉस्टरशयर के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
twitter troll team india spinner Ravichandran Ashwin, Brand Endorsement Goes Wrong
Please Wait while comments are loading...