चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित शर्मा के लिए चीयर्स कर रही थी ये लड़की,बंटोरी सुर्खियां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में भले ही टीम इंडिया हार गई हो, लेकिन इस टूर्नामेंट में एक चेहेर से खूब सुर्खियां बंटोरी। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए चीयर करने वाली इस लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हुए।

 रोहित के लिए चीयरअप

रोहित के लिए चीयरअप

जानी-मानी एयरटेल 4जी गर्ल के नाम से मशहूर साशा छेत्री एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई। साशा इस बार चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर एक बार फिर से लोगों की जुबान पर छा गई। साशा को लेकर एक बार फिर से चर्चाएं जोर-शोर से होने लगी।

 चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान मिली सुर्खियां

चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान मिली सुर्खियां

साशा ने चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान ओवल में रोहित शर्मा की बैटिंग को चीअरअप किया। दर्शक दीर्घा में बैठी साशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में छा गई। यहां वो रोहित शर्मा के बैटिंग के दौरान खूब जोर-जोर से चिल्ला रही थी।

 4जी गर्ल से नाम से मशहूर

4जी गर्ल से नाम से मशहूर

साशा 4जी गर्ल के नाम से मशहूर है। उन्होंने एक टेलीकॉम कंपनी का विज्ञापन किया, जिसके बाद वो लोगों के बीच छा गई। शायद की कोई ऐसा होगा जो उन्हें नहीं पहचानता होगा। विज्ञापन के पहले तक वे एड बनाने वाली एक कंपनी में साधारण कॉपी राइटर थीं। एड में दिखने या परदे पर आने का उनका कोई इरादा नहीं था। एड से पहले उन्हें लेकिन किस्मत से करवट बदली और अब वो जानी-मानी सेलिब्रिटी बन चुकी है।

 संगीत से लगाव

संगीत से लगाव

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की रहने वाली साशा संगीत से काफी करीब है। उन्हें गाने का काफी शौक है। हाल ही में उन्होंने एक एल्बम भी शूट किया है और इससे पहले वो फिल्म कट्टी-बट्टी में म्यूजिशियन की भूमिका भी निभा चुकी हैं। साशा अपने हेयर स्टाइल के लिए काफी पसंद की जाती है। उनके शॉर्ट हेयर ट्रेंड में आ गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The famous speed icon of India, Sasha Chettri (The Airtel 4g girl) was seen arriving at The Owal during a Team India Training session.
Please Wait while comments are loading...