• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

KL Rahul के रिव्यू नहीं लेने से आश्चर्यचकित वीरेंद्र सहवाग, बोले- मैंने तो अपने लिए नियम बनाया था

Google Oneindia News

KL Rahul: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल विश्वकप के लगातार दूसरे मुकाबले में भी कुछ खास नहीं कर सके। केएल राहुल नीदरलैंड के खिलाफ मैच में महज 9 रन बनाकर पगबधा आउट होकर पवेलियन चले गए। केएल राहुल तीसरे ओवर में ही पलवेलियन चले गए। इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ भी केएल राहुल सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे। लगातार दो बार जिस तरह से सिंगल डिजिट स्कोर करके राहुल आउट हुए उसके बाद भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाजी की चिंता बनी हुई है। हालांकि नीदरलैंड के खिलाफ केएल राहुल एलबीडब्ल्यू आउट हुए लेकिन अगर वह रिव्यू लेते तो बच जाते।

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: भुवी-अर्शदीप नहीं इस भारतीय गेंदबाज से रहना होगा सावधान, ब्रेट ली ने बताई वजहइसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: भुवी-अर्शदीप नहीं इस भारतीय गेंदबाज से रहना होगा सावधान, ब्रेट ली ने बताई वजह

आखिर क्यों नहीं लिया रिव्यू

आखिर क्यों नहीं लिया रिव्यू

अच्छी बात यह है कि कप्तान रोहित शर्मा को भी अंपायर ने आउट करार दे दिया था लेकिन रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया और वह बच गए। रिव्यू में साफ दिखा कि गेंद पहले बैट से लगी और उसके बाद पैड पर लगी। कुछ इसी तरह से केएल राहुल का भी विक्ट बच सकता था अगर वह रिव्यू लेते हैं। दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आश्चर्यचकित हैं कि आखिर केएल राहुल ने रिव्यू क्यों नहीं लिया। सहवाग ने कहा कि हर बल्लेबाज के लिए यह जरूरी है कि वह टी-20 विश्वकप में अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहे। सहवाग ने 2011 के विश्वकप में खुद के द्वारा लिए गए रिव्यू का उदाहरण दिया।

मैं तो जरूर लेता रिव्यू

मैं तो जरूर लेता रिव्यू

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि एक केएल राहुल है, अगर वो डीआरएस ले लेते तो वो भी रन बनाते। आउट नहीं थे वो, उन्होंने पता नहीं क्यूं रिव्यू नहीं लिया। सहवाग ने कहा कि 2011 में मैंने नियम बनाया था, अगर मेरे पैड पे बॉल लगी तो लूंगा ही लूंगा। तुम लोगों के लिए एक है। एक मेरे लिए है। बाकी 10 खिलाड़ियों के लिए एक है। तुम फैसला कर लेना कब लेना है, मैंने तो ले लिया है एक। सहवाग ने कहा कि जब आप अच्छे फॉर्म में हो तो रिव्यू लेना ही चाहिए और फॉर्म में नहीं हैं तो जरूर लेना चाहिए। सबका फॉर्म में आना जरूरी है।

टीम इंडिया की लगातार दूसरी जीत

टीम इंडिया की लगातार दूसरी जीत

बता दें कि नीदरलैंड के खिलाफ मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन का स्कोर खड़ा किया। केएल राहुल को छोड़कर हर किसी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारी खेली। विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव नाबाद रहे। वहीं भारत के 180 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम सिर्फ 123 रन ही बना सकी। भारत की टीम ने मैच में 56 रनों से जीत दर्ज करके अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है।

Comments
English summary
T20 World Cup 2022: Virendra Sehwag not happy with KL Rahul for not taking review.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X