• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

T20 World Cup 2022: लो स्कोरिंग मुकाबले में इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 5 विकेट से रौंदा, सैम करन ने लिए 5 विके

Google Oneindia News

T20 World cup 2022 में सुपर 12 राउंड के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की पूरी टीम 19.4 ओवर में सिर्फ 112 रन पर सिमट गई। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। यह मैच लो स्कोरिंग मैच रहा।

England beat Afghanistan in T20 World cup match

सैम करन की घातक गेंदबाजी

अफगानिस्तान की ओर से इब्राहिम जदरान ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए। इसके अलावा उस्मान गनी ने भी 30 रन की पारी खेली। अफगानिस्तान के 7 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। इंग्लैंड की घातक गेंदबाजी के आगे अफगान के बल्लेबाजों ने पूरी तरह से सरेंडर सा कर दिया। इंग्लैंड की ओर से सैम करन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किए। सैम करन ने 3.4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 10 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए।

इंग्लैंड भी बाद लड़खड़ाई थी

सैम करन के अलावा इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड और बेन स्टोक्स को 2-2 विकेट मिले, जबकि एक विकेट क्रिस वोक्स के खाते में गया। अफगानिस्तान का स्कोर एक समय 5 विकेट पर 109 रन था। 3 रन बनाने में टीम के आखिरी 5 विकेट गिर गए। जवाब में इंग्लैंड ने 18.1 ओवर में पांच विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। लियाम लिविंगस्टन ने सबसे ज्यादा 21 बॉल में 29 रन बनाए। सैम करन प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

ग्रुप एक के इस मुकाबले के बाद इंग्लैंड अब अपने अगले मैच में आयरलैंड से भिड़ेगी, जबकि अफगानिस्तान का अगला मैच न्यूजीलैंड से होगा। यह दोनों मुकाबले 26 अक्टूबर को खेले जाएंगे।

T20 World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया का हार के साथ आगाज, न्यूजीलैंड ने 11 साल बाद घर में दी मातT20 World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया का हार के साथ आगाज, न्यूजीलैंड ने 11 साल बाद घर में दी मात

Comments
English summary
T20 World Cup 2022: England beat Afghanistan by five wickets
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X