• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Suryakumar Yadav की विस्फोटक बल्लेबाजी ने जीता कोहली का दिल, सहवाग-पठान से मिले ऐसे रिएक्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने टी-20 सीरीज का आगाज जीत के साथ किया है। भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मुकाबले में 65 रनों से हरा दिया है। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण नहीं हो सका था।
Google Oneindia News

Suryakumar Yadav century Reaction: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने टी-20 सीरीज का आगाज जीत के साथ किया है। भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मुकाबले में 65 रनों से हरा दिया है। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण नहीं हो सका था। भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने तूफानी शतकीय पारी खेली। सूर्यकुमार 51 गेंद पर 111 रन बनाकर नाबाद रहे। सूर्यकुमार यादव के शतक पर लगातार दिग्गज अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Shreyas Iyer ने भारत के नाम दर्ज कराया शर्मनाक रिकॉर्ड, अपनी ही गलती से हुए आउट लेकिन...Shreyas Iyer ने भारत के नाम दर्ज कराया शर्मनाक रिकॉर्ड, अपनी ही गलती से हुए आउट लेकिन...

Recommended Video

IND vs NZ: Suryakumar Yadav की शतकीय पारी से New Zealand के गेंदबाज उड़े | वनइंडिया हिंदी *Cricket
 Suryakumar Yadav

विराट कोहली ने सूर्या को लेकर किया ट्वीट

विराट कोहली और सूर्याकुमार यादव भारत के लिए कई साझेदारी की है। सूर्या की पारी देखने के बाद कोहली ने अपने ऑफिश्यली ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया। कोहली ने इतालवी शब्द लिखा न्यूमेरो यूनो, फिर आगे उन्होंने लिखा कि न्यूमेरो यूनो दर्शा रहा है कि क्यों वे दुनिया में बेस्ट हैं? मैं लाइव नहीं देख पाया। लेकिन मुझे यकीन है कि उनके लिए एक बार फिर ये एक वीडियो गेम इनिंग रही होगी। कोहली के अलावा भी दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रियां दी।

सहवाग-पठान सहित दिग्गजों ने कही यह बात

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि स्काई इन दिनों हमेशा अपने ऊंचाई पर है। इरफान पठान ने लिखा कि सूर्या किसी और ही प्लानेट पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। माइकल वॉन ने लिखा कि इस समय दुनिया में सूर्या जैसा कोई बल्लेबाज नहीं है। आकाश चोपड़ा ने लिखा कि यह कहना उचित है कि सूर्या भारत के पहले सही टी20 बल्लेबाज हैं ??

भारत ने 65 रनों से जीता मैच

टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले को भारत ने 65 रनों से अपने नाम किया। भारत की ओर से दीपक हुड्डा ने 2.5 ओवर में 10 रन देकर चार विकेट हासिल किया। युजवेंद्र चहल ने भी चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट झटके। मोहम्मद सिराज ने भी 4 ओवर के स्पेल में 24 रन देकर दो विकेट लेने में कामयाबी हासिल की। भारत ने सीरीज में अपनी बढ़त बना ली है। भारत की कोशिश मंगलवार को तीसरे टी-20 मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने की होगी।

Comments
English summary
Suryakumar Yadav century in T20 vs New Zealand at Bay Oval virat kohli tweet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X