हादसे का शिकार होने से बचे सुरेश रैना, चलती गाड़ी का टायर फटा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Suresh Raina's escapes accident while travelling to Delhi, know more | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना एक बड़े हादसे के शिकार होने से बच गए हैं। खबर आ रही है कि रैना आज जब दिल्ली से कानपुर अपनी कार से जा रहे थे तभी रैना की रेंज रोवर कार का टायर फट गया था। ये हादसा इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास हुआ। हालांकि रैना को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वो पूरी तरह से सही-सलामत हैं।

इस महिला खिलाड़ी ने कोहली को लिखा 'खोली', भारतीय फैंस ने लगा दी क्लास

हादसे के बाद रैना ने पुलिस की मदद ली और पुलिस ने उन्हें दूसरी कार से कानपुर भेजा। दुर्घटना के वक्त  रैना खुद ही कार चला रहे थे और गाड़ी का पिछला टायर फटा था।  मालूम हो कि सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार (DL-1-CM-4919) से दिल्ली से कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। रैना दलीप ट्रॉफी में इंडिया ब्लू के कप्तान हैं।

खराब फॉर्म के चलते टीम से बाहर रैना

पिछले काफी वक्त से रैना टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। खराब फॉर्म के चलते रैना को श्रीलंका के खिलाफ और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में जगह नहीं मिली। 

गाड़ी की गति अधिक नहीं थी

मीडिया से बात करते हुए रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई। डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसडीपी) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जिस वक्त ये घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे। हालांकि राहत की बात ये रही कि जिस वक्त गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की गति अधिक नहीं थी। जिस कारण क्रिकेटर सुरेश रैना को कोई चोट नहीं आई।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Suresh Raina had a providential escape when one of the tyres of the Range Rover he was travelling in burst near Etawah early on Tuesday, police said.
Please Wait while comments are loading...