• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उम्र है सिर्फ 19 साल, खेल सकता है तीनों फॉर्मेट में, सुनील गावस्कर ने बताया नाम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 में कई ऐसे नए चेहरे सामने आए हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से पूर्व दिग्गजों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम भले ही प्लेऑफ तक नहीं जा सकी, लेकिन उनके खेमे से एक ऐसा बल्लेबाज निखरकर सामने आया है जिसकी अब पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर भी तारीफ करने के लिए आगे आ गए। यह बल्लेबाद कोई और नहीं, बल्कि तिलक वर्मा है।

Sunil Gavaskar

महज 19 साल के वर्मा इस साल मुंबई के मध्यक्रम के अहम खिलाड़ी हे हैं, जिन्होंने कुछ प्रभावशाली पारियां भी खेलीं। उभरते हुए क्रिकेटर की प्रशंसा करते हुए महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा है कि उनमें भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट बल्लेबाज बनने की क्षमता है। गावस्कर ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, "रोहित शर्मा ने सही कहा कि तिलक वर्मा भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी हो सकते हैं। इसलिए अब यह उसके ऊपर है कि वह थोड़ा ज्यादा काम करे, अपनी फिटनेस को आगे बढ़ाए, जहां तक ​​​​तकनीक का सवाल है, थोड़ा सख्त हो जाएं और रोहित की बात को सही साबित करें।"

यह भी पढ़ें- कार में अकेले नहीं थे एंड्रयू साइमंड्स, माैके पर पहुंचे शख्स ने किया खुलासा

गावस्कर ने वर्मा की खूबिंया बताते हुए कहा, "उसके पास सही चीजें हैं। तकनीकी रूप से वह सही है। वह गेंद की लाइन के ठीक पीछे हो जाता है। वह बल्ला सीधा रखता है और फ्रंट फुट पर बचाव करते हुए उसका बल्ला पैड के करीब रहता है। इसलिए उनके सभी बेसिक्स सही हैं। सभी सही बुनियादी बातों के साथ आपको ढलना पड़ता है और हमने जो वर्मा का स्वभाव देखा है वह इस समय बहुत अच्छा है। मुझे उम्मीद है कि वह आगे बढ़ेगा।"

चिर प्रतिद्वंद्वी सीएसके के खिलाफ आखिरी मैच में युवा खिलाड़ी वर्मा मुंबई इंडियंस के हीरो साबित हुए थे, जहां उनकी 32 गेंदों में नाबाद 34 रनों की मदद से उनकी टीम ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। उन्होंने अब तक 12 मैचों में 132.85 के स्ट्राइक रेट से 368 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। 17 मई को वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई मैच खेलेगी और वर्मा से फिर एक प्रभावशाली पारी की उम्मीद रहेगी।

Comments
English summary
Sunil Gavaskar says Tilak Varma could be an all format India batter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X