मैच हारने पर उतरवा दी पैंट, अब मांगनी पड़ी माफी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की बड़ी लापरवाही और स्टाफ के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने मैच खत्म होने के बाद अपने ग्राउंड स्टाफ की पैंट उतरवा दी, जिसे लेकर अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sri Lanka cricket staff told to strip off trousers to get paid

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा। जिम्बाने ने श्रीलंका को हराकर सीरीज 3-2 से जीत लिए। लेकिन मैच खत्म होने के बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई शर्मसार हो गया।

दरअसल मैच खत्म होने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने ग्राउंड स्टाफ के साथ बदसलूकी की। अधिकारियों ने ग्राउंड स्टाफ को अपने-अपने पैंट उतारकर वापस करने को कहा। श्रीलंका संडे टाइम्स वेबसाइट के मुताबिक़ ग्राउंट स्टाफ, जिन्हें 1000 रुपए की दिहाड़ी पर मैच के दौरान स्टेडियम के कामकाज और सफाई के लिए बुलाया गया था। करीब 100 लोग उस वक्त मैदान पर मौजूद थे।

Sri Lankan Team's Captain Angelo Mathews Resigns from Captaincy । वनइंडिया हिंदी

उन्हें श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से यूनिफॉर्म दिए गए थे, लेकिन जब मैच खत्म हुआ तो उन्हें वो यूनिफॉर्म उतारने के लिए कहा गया। महिंद्रा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में काम पर रखे गए तमाम स्टाफ को अपनी पैंट उतारकर अपने कपड़े पहनने को कहा गया। इन लोगों में से ज़्यादातर लोगों के पास कोई दूसरी पैंट भी नहीं थी, जो वो उस वक्त पहन सके। सोशल मीडिया पर इस घटना की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। फोटो वायरल होने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लोगों से माफी मांगी उन्हें भरोसा दिया कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बोर्ड ने उन ग्राउंड स्टाफ को मुआवजा देने की भी बात कही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sri Lanka's cricket board has apologised to ground staff who were ordered to strip off and return the uniforms it provided before being paid.
Please Wait while comments are loading...