शोएब मलिक ने धोनी को लेकर कह दी बड़ी बात, फैंस हुए गदगद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लाहौर। भारत और पाकिस्तान के बीच सीमाओं पर भले ही हमेशा विवाद रहता हो लेकिन दोनों देशों के क्रिकेटरों के बीच एक दूसरे के प्रति सम्मान हमेशा दिखाई देता रहा है। ट्विटर पर अक्सर देखने को मिलता है कि दोनों देशों के क्रिकेटर अपने-अपने देशों के महान खिलाड़ियों के प्रति सम्मान जताते रहते हैं। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि एमएस धोनी मौजूदा समय में क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं।

धोनी सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं

धोनी सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं

अब धोनी को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने बड़ी बात कही है। मलिक ने एमएस धोनी को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया है जिसको लेकर एमएस धोनी के चाहने वाले और भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट बहाल होने की उम्मीद करने वाले खासे खुश हैं।

"शोएब मलिक कुछ शब्द एमएस धोनी के बारे में बोलिए"

आपको बता दें कि शोएब मलिक इस समय अपने देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। क्रिकेट की व्यस्तताओं के बीच समय निकलकर उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन आयोजित किया। उनके फैंस ने #AskMalik हैशटैग के साथ उनसे सवाल पूछे। एक फैन ने सवाल किया, "शोएब मलिक कुछ शब्द एमएस धोनी के बारे में बोलिए।"

धोनी सर्वकालिक महानतम (लीजेंड) खिलाड़ी हैं

शोएब ने सवाल का जवाब देने में ज्यादा समय नहीं लिया और तुरंत जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि एमएस धोनी सर्वकालिक महानतम (लीजेंड) खिलाड़ी हैं।

सालों बाद घर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं मलिक

सालों बाद घर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं मलिक

मौजूदा समय में पाकिस्तान वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ अपनी सरजमीं पर 3 टी20I मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त है। यह सीरीज पाकिस्तान के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक है क्योंकि इसके साथ पूरे 8 सालों के बाद पाकिस्तान अपनी सरजमीं पर बड़ी टीम के खिलाफ एक टूर्नामेंट आयोजित कर रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shoaib Malik Lavishes Praise on Former India Skipper ms dhoni
Please Wait while comments are loading...