आस्ट्रेलिया को हराने के बाद बूम-बूम अफरीदी ने जमकर उड़ाया चैपल का मजाक...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से बूम-बूम शाहिद अफरीदी और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल चर्चा में हैं। दरअसल रविवार को जैसे ही पाकिस्तानी टीम ने आस्ट्रेलिया को वनडे में हराया, अफरीदी को मौका मिल गया चैपल से बदला लेना का। 'विराट कोहली से काफी बेहतर खिलाड़ी थे सचिन तेंदुलकर, तुलना बेमानी'

अफरीदी ने मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया 'शाबाश पाकिस्तान, हफीज आपने शानदार कप्तानी की और शानदार पारी खेली, बहुत अच्छे जेके, मलिक. इयान चैपल (Ian Chappell) क्या आपने देखा?'

बूम-बूम अफरीदी ने जमकर उड़ाया चैपल का मजाक...

आपको बता दें कि टेस्ट मैचों में बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहले वनडे में भी हार गई थी, लेकिन रविवार को खेल गए दूसरे वनडे में उसने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया। इस मैच में पाकिस्तान ने पहले ऑस्ट्रेलिया को 220 रन पर ऑलआउट किया, फिर 4 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। अब पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर पहुंच गई है।

चैपल ने टीम का काफी मजाक उड़ाया था

पाकिस्तानी टीम का टेस्ट का बुरा हाल देखने के बाद चैपल ने टीम का काफी मजाक उड़ाया था, आलोचनाओं की सारी हदें पार करते हुए चैपल ने पाकिस्तानी टीम के खेलने पर ही प्रश्न उठा दिए थे। उन्होंने कहा था कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को पाक टीम को दौरे पर तब तक आमंत्रित नहीं करना चाहिए, जब तक कि वह अपना प्रदर्शन सुधार नहीं लेते, जिस पर पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों ने चैपल की काफी आलोचना की थी लेकिन तब अफरीदी शांत थे।

अफरीदी का बूम-बम रिप्लाई

लेकिन जैसे ही रविवार को उनकी टीम ने आस्ट्रेलिया को हराया, उन्हें मौका मिल गया और उन्होंने इस बार देखकर तानों का चौका ट्विटर के जरिए चैपल पर जड़ दिया और शायद इसलिए जनाब अफरीदी को आज भी बूम-बूम अफरीदी कहा जाता है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Pakistan defeated Australia in the second ODI of a five-match series, Afridi was quick to mark a reminder to Ian Chappell.
Please Wait while comments are loading...