• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजू सैमसन ने विस्फोटक पारी खेल बनाया रिकाॅर्ड, फैंस ने BCCI को मारे ताने

|
Google Oneindia News
Sanju Samson

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के बल्ले से विस्फोटक पारी देखने को मिली। सैमसन ने कोलकाता के ईडन गार्डन में तेज पारी खेल एक रिकॉर्ड बनाया। दरअसल, वह इस सीजन में सबसे तेज स्ट्राइक रेट से 400 से ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने। संजू की पारी देख सोशल मीडिया पर फैंस ने बीसीसीआई को भी ताने मारना शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें- वेंकटेश अय्यर बोले- वो खेल के सुपरस्टार हैं, उनके साथ मेरा कोई कंपटीशन नहीं

विस्फोटक पारी खेल बनाया रिकाॅर्ड

विस्फोटक पारी खेल बनाया रिकाॅर्ड

संजू को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह नहीं मिली, लेकिन उन्होंने अहम मैच में गुजरात के गेंदबाजों को पीटते हुए महज 26 गेंदों में 47 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने 3 छक्के और 5 चौके भी लगाए। वह आईपीएल 2022 में 150 से अधिक की स्ट्राइक रेट के साथ 400 से अधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने। उनसे पहले राहुल त्रिपाठी ऐसा ही कर चुके हैं। त्रिपाठी ने 14 मैचों में 37.55 की औसत और 158.23 के स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाए हैं। ये रन बनाते हुए उन्होंने 3 अर्धशतक भी बनाए हैं।

आईपीएल 2022 में 150 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 400 से ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी-
राहुल त्रिपाठी- 413 रन (158.23 स्ट्राइक रेट)
संजू सैमसन- 421 रन (150.35 स्ट्राइक रेट)

फैंस ने लगाई BCCI की क्लास

फैंस ने लगाई BCCI की क्लास

वहीं संजू के बल्ले से रन उगलते देख फैंस ने ट्विटर पर बीसीसीआई की क्लास लगाना शुरू कर दी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्हें जगह ना देने का मतलब है कि कंही न कहीं आगामी टी20 विश्व कप की योजना से भी संजू बाहर हैं। फैंस को लग रहा है कि संजू को टी20 विश्व कप से भी बिना कारण बाहर कर दिया जाएगा। एक यूजर ने यह कह दिया कि अगर संजू सैमसन टी20 वर्ल्डकप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं जाते हैं, तो यह उनकी नहीं भारत की हार है।

बटलर ने भी खेली तेज पारी

मैच की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। जोस बटलर ने 56 रनों में 89 रनों की पारी खेली। साथ ही कप्तान संजू सैमसन ने 47 और देवदत्त पडिक्कल ने 28 रन बनाए। गुजरात की ओर से मोहम्मद शमी, यश दयाल, साई किशोर और कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक-एक विकेट लिया।

Comments
English summary
Sanju Samson played explosive innings, fans taunt BCCI
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X