जब मिताली की तारीफ में सानिया ने पढ़े कसीदे, बताया कुछ खास

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। लंदन में समाप्त हुए आईसीसी महिला विश्वकप में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन से पूरा देश गदगद है। बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के तमाम दिग्गज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। गौरतलब है कि भारतीय कप्तान मिताली राज की अगुआई में दूसरी बार भारतीय टीम वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंची। हालांकि उसे फाइनल में तीन बार की चैंपियन इंग्लैंड के हाथों रोमांचक मुकाबले में 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन अपने प्रदर्शन से खिलाड़ियों ने सभी का दिल जीत लिया।

जब मिताली की तारीफ में सानिया ने पढ़े कसीदे, बताया कुछ खास

अब भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जमकर तारीफ की है। सानिया मिर्जा ने मिताली राज को क्रिकेट का अतुल्य दूत बताया है। इसके अलावा उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की सभी महिला खिलाड़ियों की भी सराहना की है।

सानिया मिर्जा के अनुसार, "मिताली राज ने पिछले काफी सालों से अपने देश के लिए बहुत कुछ किया है। वो एक शानदार खिलाड़ी हैं। मेरे हिसाब से मिताली राज क्रिकेट की अतुल्य दूत हैं। वो युवा खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन मिसाल भी हैं।" उन्होंने कहा कि सभी महिला खिलाड़ियों ने लाजवाब प्रदर्शन किया। सानिया मिर्जा के मुताबिक भारतीय महिला क्रिकेट टीम लगातार अच्छा क्रिकेट खेल रही हैं। मेरे अनुसार टीम इंडिया वाकई में इस शानदार खेल की हकदार है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sania Mirza was all praise for the Indian women’s cricket team skipper Mithali Raj
Please Wait while comments are loading...