• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Sakshi Dhoni ने एमएस धोनी के साथ शेयर की खास तस्वीर, कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 अगस्त: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं। लेकिन उनकी वाइफ साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हैं। वह इन पोस्ट को लाइक करते हैं और इन पर कमेंट भी करते हैं। गुरुवार को साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की। इसमें धोनी और उनके अलावा कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: PBKS कर सकती है नए कोच की नियुक्त; इयोन मॉर्गन, ट्रेवर बेलिस और पूर्व भारतीय कोच संपर्क मेंये भी पढ़ें: IPL 2023: PBKS कर सकती है नए कोच की नियुक्त; इयोन मॉर्गन, ट्रेवर बेलिस और पूर्व भारतीय कोच संपर्क में

पूर्णा और प्रियांशु भी आए नजर

पूर्णा और प्रियांशु भी आए नजर

इंस्टाग्राम पर शेयर ग्रुप फोटो में एमएस धोनी, साक्षी और अखिल भारतीय फुटबॉल संघ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल भी नजर आ रही हैं। पूर्णा और साक्षी काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आती हैं। इसके अलावा तस्वीर में धोनी के खास दोस्त प्रियांशु चोपड़ा दिख रहे हैं। वह धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की क्रिएटिव डेवलपमेंट हेड हैं। फोटो के साथ कैप्शन में साक्षी ने लिखा, परिवार जैसे दोस्त...वास्तव में परिवार!

चेरी से किया था मेकअप

चेरी से किया था मेकअप

साक्षी की यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में धोनी काले रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं। हाल ही में साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह फ्रूट-मेकअप कर रही थीं। दरअसल सोशल मीडिया पर फ्रूट-मेकअप चैलेंज चल रहा था। साक्षी ने भी इसी चैलेज के तहत चेरी से अपना मेकअप किया था। उन्होंने अपने मेकअप का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था। इंस्टाग्राम पर साक्षी के 4.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

धोनी का इंटरनेशनल करियर

धोनी का इंटरनेशनल करियर

महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल करियर में 90 टेस्ट की 144 पारियों में 38.09 की औसत और 59.11 के स्ट्राइक रेट से 4876 रन बनाए हैं। धोनी ने टेस्ट में 33 अर्धशतक और 6 शतक जड़े हैं। 350 वनडे में धोनी ने 50.57 की औसत और 87.56 के स्ट्राइक रेट से 10773 रन बनाए हैं। उन्होंने एकदिवसीय में 73 अर्धशतक और 10 शतक जड़े हैं। वहीं 98 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में माही ने 37.60 की औसत और 126.13 के स्ट्राइक रेट से 1617 बनाए जड़े हैं। धोनी ने टी20 में दो अर्धशतक भी लगाए हैं।

Comments
English summary
Sakshi Dhoni shared a picture on Instagram with MS Dhoni
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X