सचिन ने बच्चों संग खेला स्ट्रीट क्रिकेट, मधुर मुस्कान संग मनाया बाल-दिवस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। गॉड ऑफ इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का केवल खेल ही नहीं, हर बात निराली है। बेहद शांत और गंभीर किस्म का ये खिलाड़ी निजी जिंदगी में शांति से भारी स्ट्रोक खेलता है। 14 नवंबर को भी सचिन ने ऐसा ही शानदार स्ट्रोक खेला लेकिन प्यार की पिच पर, जी हां सचिन ने सोमवार को मासूम बच्चों के साथ स्ट्रीट क्रिकेट खेलकर बाल-दिवस मनाया और उन्हें 'चिल्डेंस डे' का खास तोहफा दिया।

सचिन नहीं, जानिए कौन है वो जो रेवड़ी की तरह बांटता है बीएमडब्ल्यू?

मालूम हो कि सचिन सोमवार को अचानक मुंबई के एमआईजी क्रिकेट क्लब पहुंचे जहां उन्होने 'मेक अ विश' फाउंडेशन के बच्चों के साथ क्रिकेट खेला। बच्चों के साथ गेंद-बल्ला थामे सचिन वापस अपने बचपन में पहुंच गए, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सचिन के देखकर एहसास ही नहीं हो रहा था कि वो इतने बड़े खिलाड़ी हैं, वो बच्चों की तरह उछल रहे थे, तालियां बजा रहे थे और शोर मचा रहे थे।

लोगों को 'अर्जुन' में 'जस्टिन' दिखता है..यारा मैं क्या करूं...

इस खेल के बाद सचिन ने बेहद ही टचिंग संदेश के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इस मैच की तस्वीरें पोस्ट की हैं। सचिन ने लिखा कि इन छोटे बच्चों की मुस्कुराहट से आउट होना दुनिया की किसी भी फिलिंग्स से हमेशा बेहतर है। मेरे छोटे-छोटे दोस्तों को 'बाल दिवस' की हार्दिक शुभकामनाएं।

122 हजार लोगों ने लाइक किया

सचिन के इस पोस्ट को उनके फैन्स भी बहुत पसंद कर रहे हैं। फेसबुक पर तीन घंटे के अंदर 122 हजार लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sachin Tendulkar celebrated Children's Day in a special manner as he played a little cricket while spending time with the kids from Make-A-Wish India.
Please Wait while comments are loading...