• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: पैड तोड़ा, बैंट फेंका और हेलमेट भी दीवार पर दे मारा, ड्रेसिंग रूम में आया मैथ्यू वेड के गुस्से का तूफान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 67वां मैच वानखेड़े के मैदान पर खेला जा रहा है, जहां पर करो या मरो के मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का सामना टॉप पर काबिज गुजरात टाइटंस से हो रहा है। गुजरात टाइटंस की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाते हुए पहले 10 ओवर में 3 विकेट चटका कर सिर्फ 72 रन ही बनाने दिया है। इस दौरान फैन्स को मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है।

IPL 2022
Photo Credit: Twitter/ScreenShot

दरअसल पारी का आगाज करने उतरे ऋद्धिमान साहा (31) और शुबमन गिल (1) ने तेजी से पारी की शुरुआत करते हुए महज 2 ओवर में 20 रन बना डाले थे, हालांकि तीसरे ओवर में जोश हेजलवुड ने आरसीबी की वापसी कराते हुए न सिर्फ गिल का विकेट लिया बल्कि अपने ओवर में सिर्फ एक रन दिया। इस ओवर के चलते गुजरात टाइटंस की टीम दबाव में नजर आ रही थी।

और पढ़ें: खराब प्रदर्शन के बावजूद नहीं हुई कोच रमेश पवार की छुट्टी, फिर बने भारतीय महिला टीम के हेड कोच

मैक्सेवल ने फेंका मेडेन विकेट वाला ओवर

मैक्सेवल ने फेंका मेडेन विकेट वाला ओवर

लेकिन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये मैथ्यू वेड ने 2 चौके और एक छक्के की मदद से तेजी से रन बनाना शुरू कर दिया। इसके चलते गुजरात टाइटंस की टीम एक बार फिर तेजी से रन बनाने की ओर जाती नजर आयी और 5 ओवर में उसने 38 रन पूरे कर लिये। हालांकि छठे ओवर में ग्लेन मैक्सवेल ने मेडेन विकेट ओवर फेंक कर अपनी टीम की वापसी करा दी। ग्लेन मैक्सवेल ने गेंद फेंकी जो मैथ्यू वेड के पैड पर जाकर लगी और उन्हें अंपायर ने एलबीडब्ल्यू करार दे दिया।

क्या तीसरे अंपायर से भी हुई गलती

क्या तीसरे अंपायर से भी हुई गलती

हालांकि मैथ्यू वेड का मानना था कि गेंद उनके बैट से लगकर गई है, जिसके चलते उन्होंने डीआरएस लेने का फैसला किया। तीसरे अंपायर ने रिप्ले के दौरान जब अल्ट्राएज का इस्तेमाल किया तो वहां पर जब गेंद बल्ले के पास से गुजर रही थी तो कोई बड़ी स्पाइक नजर नहीं आ रही थी। एक बहुत हल्की सी निक नजर जरूर आई लेकिन ऐसा मैदान के शोर के चलते भी होता है, जिसकी वजह से थर्ड अंपायर ने आरसीबी के पक्ष में फैसला सुनाया और मैथ्यू वेड को वापस पवेलियन जाना पड़ा।

फैसले से नाखुश वेड ने ड्रेसिंग रूम में मचाई तबाही

गौरतलब है कि तीसरे अंपायर के फैसले के बावजूद मैथ्यू वेड का यही मानना था कि गेंद उनके बैट से लगकर गई थी और वो इससे नाखुश नजर आये। इसके चलते जब मैथ्यू वेड ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो सबसे पहले उन्होंने अपना पैड खोलकर जमीन पर दे मारा और फिर अपना बैट एक बार हवा में घुमाया और गुस्से में जमीन पर पटक दिया। वेड यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने अपना हेलमेट उतारकर ड्रेसिंग रूम की दीवार पर दे मारा और चिल्लाते हुए नजर आये। ड्रेसिंग रूम में उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Comments
English summary
Royal Challengers Bangalore vs Gujarat Titans Matthew Wade dressing room reaction went viral after glenn maxwell took wicket
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X