India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित, होटल में हुए आइसोलेट

|
Google Oneindia News

लंदन, 26 जून। भरतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इंग्लैंड के दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए यह काफी बुरी खबर है। शनिवार को रोहित शर्मा का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया, जोकि पॉजिटिव आया है। खुद बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है। बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि फिलहाल रोहित शर्मा को टीम के होटल में ही आइसोलेशन में रखा गया है, मेडिकल टीम उनपर नजर रखे हुए है। गौर करने वाली बात है कि रोहित शर्मा ने अभ्यास मैच में भी टीम के साथ हिस्सा लिया था। हालांकि वह तीसरे दिन के खेल में बल्लेबाजी करने के लिए नहीं उतरे थे। पहले दिन पारी की शुरुआत करने के लिए बतौर ओपनर वह मैदान में पहुंचेथे, लेकिन 25 रन बनाकर रोमन वॉकर की गेंद पर आउट हो गए थे।

इसे भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में आज ड्राई डे, शराब की दुकानें रहेंगी बंदइसे भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में आज ड्राई डे, शराब की दुकानें रहेंगी बंद

rohit

भारतीय टीम के लिए यह बड़ा झटका है क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के कुछ दिन पहले ही रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेला जाना है। हालांकि अभ्यास मैच में रोहित शर्मा पहली पारी में कुछ खास नहीं कर सके और महज 25 रन ही बना सके जबकि दूसरी पारी में वह बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज मे भारत 2-1 से आगे है। सीरीज का आखिरी मैच 1 जुलाई को खेला जाना है। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज की कप्तानी रोहित शर्मा ने की थी, जिसमे भारत ने 2-0 से जीत दर्ज की थी।

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने 2-1 से बढ़त बनाई थी, लेकिन आखिरी टेस्ट मैच कोरोना के चलते टाल दिया गया था। जिसके बाद बीसीसीआई और ईसीबी ने इस मैच को बाद में कराने का फैसला लिया था। इंग्लैंड दौरे पर भारत 3 टी-20 मैच और 3 वनडै मैचों की सीरीज भी खेलेगा।

Comments
English summary
Rohit Sharma test corona positive on Englanf tour.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X