• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रोहित शर्मा बोले- वो हर बार मैच जिताने वाला प्रदर्शन देता है, वो खेल के दिग्गज हैं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली । रविचंद्रन अश्विन ने विदेशों में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा क्योंकि भारत ने हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में श्रीलंका को 2-0 से हराया। ऑफ स्पिनर अश्विन ने अर्धशतक बनाने के साथ-साथ दो मैचों में 12 विकेट लिए, साथ ही चारों तरफ से प्रशंसा अर्जित की। अश्विन ने पहले मैच में कपिल देव के 434 टेस्ट विकेटों के रिकाॅर्ड को पीछे छोड़ दिया और सबसे लंबे प्रारूप में भारत के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : मुंबई इंडियंस को झटका, शुरूआती मैच नहीं खेल पाएगा ये धुरंधर बल्लेबाज

अश्विन के योगदान की सराहना की

अश्विन के योगदान की सराहना की

अश्विन की उपलब्धि के बारे में बोलते हुए, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें 'सर्वकालिक महान' कहा था। उनके बयान ने क्रिकेट जगत को विभाजित कर दिया, लेकिन 34 वर्षीय रोहित ने अपना रुख बनाए रखा। दूसरे टेस्ट के समापन के बाद, रोहित ने विकेट लेने की क्षमता के बारे में बात करते हुए टीम की सफलता में अश्विन के योगदान की सराहना की। उन्होंने यह भी बताया कि ऑफ स्पिनर खेल के दिग्गज क्यों हैं।

वह खेल के दिग्गज हैं

वह खेल के दिग्गज हैं

रोहित ने कहा, "यह मेरी भावना थी (सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज होने के बारे में), जब भी उसे गेंद दी जाती है, वह टीम के लिए कुछ करता है, जब भी उसे गेंद दी जाती है, तो वह हर बार मैच जिताने वाला प्रदर्शन देता है, इसलिए मुझे लगता है कि वह खेल के दिग्गज हैं। हर बार जब गेंद उसे सौंपी जाती है, तो वह अच्छाई लेकर आता है।" उन्होंने आगे कहा, ''हम एक टीम के रूप में कुछ चीजें हासिल करना चाहते थे और हमने ऐसा किया। यह भारत में केवल तीसरा डे नाइट टेस्ट है इसलिए हम अभी भी सीख रहे हैं कि इन परिस्थितियों को कैसे संभालना है। वापस आने और हमारे साथ जश्न मनाने वाली भीड़ बहुत ही सुखद रही है।"

रोहित ने बताया था सर्वकालिक महान

रोहित ने बताया था सर्वकालिक महान

इससे पहले, रोहित ने मोहाली टेस्ट में अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए अश्विन की भारी प्रशंसा की। इस संघर्ष ने टेस्ट मैचों में रोहित के पहले नेतृत्व के काम को भी चिह्नित किया और वह अश्विन के प्रदर्शन से काफी खुश थे। रोहित ने कहा था, "वह मेरी नजर में सर्वकालिक महान है। वह इतने सालों से खेल रहे हैं और देश के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। इतने सारे मैच जिताने वाले प्रदर्शन, इसलिए मेरे लिए वह सर्वकालिक महान हैं। लोगों के अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन जहां से मैं देखता हूं, वह मेरे लिए सर्वकालिक महान हैं।"

Comments
English summary
rohit sharma again says He is a legend of the game
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X