• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs NZ: रोहित ने सूर्यकुमार को लेकर सालों पहले की थी बड़ी भविष्यवाणी, जो न्यूजीलैंड में हुई सच साबित

भारतीय टीम के लिए इन दिनों सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की चर्चाएं जोरों पर है। सूर्यकुमार यादव के लिए साल 2022 कमाल का गुजर रहा है। इस साल सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले से रनों की झड़ी सी लगा दी है।
Google Oneindia News

India vs New Zealand latest Updates: भारतीय टीम के लिए इन दिनों सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की चर्चाएं जोरों पर है। सूर्यकुमार यादव के लिए साल 2022 कमाल का गुजर रहा है। इस साल सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले से रनों की झड़ी सी लगा दी है। इतना ही नहीं एक ही साल के अंदर उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर दो-दो टी-20 शतक भी जड़ दिया है। जिसके बाद हर कोई इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ करने में जुटा हुआ है।

CSK से बाहर होते ही 9 दिन में जड़ दिया लगातार 5 शतक, इस खिलाड़ी ने कोहली-संगकारा जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCSK से बाहर होते ही 9 दिन में जड़ दिया लगातार 5 शतक, इस खिलाड़ी ने कोहली-संगकारा जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

सूर्यकुमार यादव ने जड़ा शतक

सूर्यकुमार यादव ने जड़ा शतक

सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में 51 गेंद में 111 रनों की आतिशी पारी खेली। यह उनके टी-20 करियर का दूसरा शतक रहा। वो इंटरनेशनल टी-20 में भारत की तरफ से सेंचुरी जड़ने वाले पांचवें बल्लेबाज हैं। सूर्या ने मैदान पर आने के साथ ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के जड़ने का भी कारनामा किया।

रोहित का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

रोहित का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर 10 दिसंबर, 2011 में एक ट्वीट किया था जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है। रोहित ने ट्वीट में सूर्या की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था कि अभी चेन्नई में BCCI के पुरस्कार समारोह में शामिल हुआ। कुछ रोमांचक क्रिकेटर आ रहे हैं। इन्हीं में से मुंबई से आने वाले एक सूर्यकुमार यादव भी है, जिनको मैं भविष्य में खेलते हुए देखना चाहता हूं।

रोहित की कप्तानी में ही निखरा सूर्या का खेल

रोहित की कप्तानी में ही निखरा सूर्या का खेल

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए सूर्याकुमार के खेल में काफी बदलाव आया था। उन्होंने मुंबई के लिए मिडल ऑर्डर में लंबे समय तक तेज गति से रन बनाने का काम किया। जिसके बाद फैंस और चयनकर्ताओं का ध्यान उन पर गया। सूर्या इससे पहले केकेआर का हिस्सा रह चुके थे, लेकिन वह बल्लेबाजी से वहां अपनी छाप नहीं छोड़ पाए। लेकिन मौजूदा समय में वह मुंबई के सबसे भरोसमंद खिलाड़ियों में से एक हैं।

Comments
English summary
Rohit Sharma 11-year-old tweet viral after Suryakumar Yadav hit century against New Zealand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X