India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अश्विन ने मांगी थी माफी, रियान पराग ने विवादित रन आउट पर तोड़ी चुप्पी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग ने हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अपने प्रदर्शन के मुकाबले मैदान पर अपनी हरकतों से ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। विपक्षी खिलाड़ियों से लड़ने से लेकर मैच अधिकारियों का मजाक उड़ाने तक 20 वर्षीय ऑलराउंडर पराग ने सभी गलत कारणों से सुर्खियां बटोरीं। पराग ने अपने साथियों को भी नहीं बख्शा। गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर 1 के दौरान पराग अपने साथी रविचंद्रन अश्विन की वजह से रन आउट हो गए और इसके बाद युवा खिलाड़ी गुस्से में घूरते हुए दिखे।

यह भी पढ़ें- वनडे क्रिकेट बहुत बोर करता है, T20 को ही जारी रखना चाहिए : चोपड़ा

    IPL 2022: Ashwin के साथ Run-Out विवाद पर Riyan Parag ने तोड़ी चुप्पी| वनइंडिया हिन्दी | #Cricket
    अश्विन के चलते हुए थे आउट

    अश्विन के चलते हुए थे आउट

    गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल ने एक वाइड फेंकी थी जो सीधे विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के ग्लव्स में जा लगी थी। यह ओवर की आखिरी गेंद थी। ऐसे में पराग एक बाई रन चुराना चाहते थे और स्ट्राइक पर वापस आना चाहते थे, जबकि अश्विन स्ट्राइकर के छोर पर टिके रहे। दोनों बल्लेबाज एक छोर पर फंसे रह गए और इसके परिणामस्वरूप पराग आसानी से रन आउट हो गए। अपने आउट होने से निराश पराग कुछ सेकंड के लिए वहीं खड़े रहे और पवेलियन वापस जाने से पहले अश्विन को घूरते हुए दिखे। प्रशंसक पराग की इस हरकत से निराश भी दिखे और अश्विन से माफी मांगने की मांग की।

    अपने गुस्से को ठहराया सही

    अपने गुस्से को ठहराया सही

    पराग ने हाल ही में इस घटना पर चुप्पी तोड़ी। हालांकि, पराग ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगने के बजाय वास्तव में अश्विन पर अपने गुस्से को सही ठहराते हुए कहा कि यह ऑफ स्पिनर की गलती थी कि उन्होंने उनकी कॉल को नजरअंदाज कर दिया और भागे नहीं। पराग ने कहा कि चेन्नई में जन्मे खिलाड़ी टेल-एंडर के साथ बल्लेबाजी नहीं कर रहे थे और उन्हें उनकी बात सुननी चाहिए थी और स्ट्राइक रोटेट करना चाहिए था। जहां तक ​​उनके घूरने की बात है, पराग ने कहा कि उन्होंने केवल एक बार उन्हें देखा और ड्रेसिंग रूम में वापस चले गए।

    अश्विन मेरे पास आए और सॉरी कहा

    अश्विन मेरे पास आए और सॉरी कहा

    पराग ने रूटर पर एक गेमिंग स्ट्रीम के दौरान कहा, ''अगर अश्विन किसी पुछल्ले बल्लेबाज के साथ बल्लेबाजी कर रहे होते तो अच्छा होता। जब मैं बल्लेबाजी कर रहा होता हूं तो उसे दौड़ना चाहिए। मैं चौंक गया। मैंने उनसे कुछ नहीं कहा। मैंने बस एक बार उन्हें देखा और वापस चला गया। यह मेरा रवैया नहीं था।" इतना ही नहीं, पराग ने अश्विन की माफी का इस्तेमाल अपने खुद के अपमानजनक व्यवहार को सही ठहराने के लिए भी किया। उन्होंने कहा, "बाद में, अश्विन मेरे पास आए और सॉरी कहा क्योंकि वह उस समय कुछ सोच रहे थे और भाग नहीं रहे थे। लेकिन आप सब कुछ ऐसा ही बना देंगे जैसे रियान पराग रविचंद्रन अश्विन को 'गुस्से से ताक' रहे हैं।

    Comments
    English summary
    Riyan Parag breaks silence on controversial run out with Ravichandran Ashwin
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X