रवि शास्त्री बने टीम इंडिया के हेड कोच, लोगों ने कहा कोहली की हुई जीत, क्रिकेट की हार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया को उसका नया कोच मिल गया है। बीसीसीआई ने पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को टीम इंडिया की जिम्मेदारी सौंपी है। एक बार फिर से रवि शास्त्री टीम इंडिया के नए कोच बन गए हैं। रवि शास्त्री जहां टीम के मुख्य कोच होंगे तो वहीं जहीर खान को टीम के बॉलिंग कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इन सब के बीच द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ को टीम के बैटिंग कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हांलाकि रवि शास्त्री को कोच नियुक्त किए जाने से लोगों खुश नहीं दिखें। बीसीसीआई द्वारा कोच के नाम का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने रवि शास्त्री के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की।

 विराट की जिद हुई पूरी

विराट की जिद हुई पूरी

पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी दी गई है। इस पद की रेस में उनके अलावा और भी कैंडिडेट शामिल थे, लेकिन विराट का पसंदीदा रवि शास्त्री को ये जिम्मेदारी मिली। शास्त्री के कोच बनते ही सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स के रिएक्शन आने लगे।

 विराट के फेवरेट बने कोच

विराट के फेवरेट बने कोच

रवि शास्त्री के नाम का ऐलान होते ही फैंस ने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए। इस फैसले के पीछे शास्त्री और विराट को जिम्मेदार बताया और उनकी जमकर खिंचाई की।

 फैसले से नाराज दिखे फैंस

फैसले से नाराज दिखे फैंस

बीसीसीआई ने 2019 तक के लिए रवि शास्त्री को हेड कोच की जिम्मेदारी दी, लेकिन इस फैसले से लोग नाखुश दिखे। फैंस ने नाराजगी जताते हुए लिखा कि आखिरकार विराट को उसका मनचाहा कोच मिल गया।

विराट की दोस्ती

विराट की दोस्ती

लोगों ने बीसीसीआई के फैसले को कप्तान कोहली के फैसले से जोड़ दिया। अनिल कुंबले के साथ विराट की खटपट को जोड़कर लोगों ने इस नियुक्ति को लेकर विराट कोहली पर भी नारजगी जताई।

लोगों ने उड़ाया मजाक

लोगों ने उड़ाया मजाक

रवि शास्त्री के टीम इंडिया के हेड कोच बनाए जाने के बाद लोगों ने उनतका खूब मजाक उड़ाया। किसी ने कहा कि अब शास्त्री फ्री का विदेश दौरा करेंगे तो किसी ने कहा कि उन्होंने अपनी अंग्रेजी से ये पद हासिल की।

Virat Kohli को मिला Ravi Shashtri, लेकिन असली बॉस Rahul Dravid | वनइंडिया हिंदी
जहीर और द्रविड़ के लिए खुश हैं लोग

जहीर और द्रविड़ के लिए खुश हैं लोग

जहीर खान को टीम इंडिया का बॉलिंग कोच और राहुल द्रविड़ को बैटिंग कोच बनाए जाने से लोग खुश है । एक यूजर ने लिखा है कि जहीर खान बॉलिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे, द्रविड़ बैटिंग की जिम्मेदारी संभालगें और रवि शास्त्री फ्री विदेश दौरा करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
social media reaction on Ravi Shastri appointed next coach of Team India, Zaheer Khan to be bowling coach.
Please Wait while comments are loading...